Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Redmi के स्मार्टफोन्स पर आया तगड़ा डिस्काउंट, इन 3 फोन्स की कीमत हजारों रुपये कम हो गई

फेस्टिव सीजन के मौके पर ऑनलाइन और ऑफलाइन मार्केट में जमकर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। अगर आप इस समय रेडमी का स्मार्टफोन लेना चाहते हैं अमेजन आपको शानदार मौका दे रहा है। अमेजन से आप रेडमी के कई सारे स्मार्टफोन्स को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। आइए आपको कुछ बेहतरीन डील्स की जानकारी देते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 07, 2023 15:37 IST
Redmi Phone Diwali offer, Redmi A2 Sale, Redmi A2 Offers, Redmi 12C, Redmi 12C launch, best redmi ph- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रेडमी के स्मार्टफोन्स के दाम में हुई भारी कटौती।

Xiaomi Redmi smartphones Sale Offer: दिवाली और धनतेरस के त्यौहार को अब कुछ ही दिन बचे हैं। फेस्टिव सीजन में लोग जमकर खरीदारी कर रहे हैं। त्योहारों के मौसम में इलेक्ट्रॉनिक्स और स्मार्टफोन सेगमेंट में आनलाइन और ऑफलाइन मार्केट में बंपर डिस्काउंट दिए जाते हैं यही कारण है कि इस सेगमेंट में ही ताबड़तोड़ बिक्री होती है। अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। रेडमी ने फेस्टिव सीजन को देखते हुए अपने 3 पॉपुलर स्मार्टफोन्स के दाम काफी ज्यादा कम कर दिए हैं। 

अगर आप शाओमी के फैंस है और रेडमी का नया फोन लेना चाहते हैं तो खरीदारी का यह से सबसे सही टाइम है। अमेजन की ग्रेड इंडियन फेस्टिवल सेल में आप रेडमी के मिडरेंज सेगमेंट के स्मार्टफोन को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। इस समय दिवाली सेल में रेडमी के 3 धाकड़ फोन बेहद सस्ते  मिल रहे हैं। आइए आपको इनके बारे में डिटेल से जानकारी देते हैं। 

Redmi 12C में बंपर ऑफर

अमेजन की दिवाली सेल में आप Redmi 12C को काफी सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। सेल से पहले यह स्मार्टफोन 15,999 रुपये में उपलब्ध था लेकिन अब इसे आप इसे अभी सेल ऑफर में सिर्फ 6,799 रुपये में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन में आपको 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है जिसमें 60Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है। 

Redmi 10 Power पर ऑफर

अमेजन की सेल में रेडमी के स्मार्टफोन पर तगड़े ऑफर्स दिए जा रहे हैं। आप रेडमी 10 पॉवर को अभी 10 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं। रेडमी 10 पॉवर 18,999 रुपये में मिल रहा था लेकिन अभी यह स्मार्टफोन सेल में सिर्फ 8,999 रुपये पर उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को IPS पैनल वाली 6.7 इंच की डिस्प्ले मिलती है। इसमें कंपनी ने 6000mAh की दमदार बैटरी दी है, जो 10W की चार्जिंग सपोर्ट करता है।

Redmi A2 फोन पर ऑफर

अगर आपका बजट बहुत ज्यादा कम है तो आप Redmi A2 को खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन की कीम 8,999 रुपये है लेकिन अभी सेल ऑफर में यह ग्राहकों को 5,299 रुपये दिया जा रहा है। प्राइस को ध्यान में रखते हुए इसमें आपको दमदार फीचर्स भी मिलते हैं। रियर पैनल में कंपनी ने डुअल कैमरा सेटअप दिया है। प्राइमरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा। इसमें 6.5 इंच की डिस्प्ले मिलती है। इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 10W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। 

यह भी पढ़ें- आईफोन्स पर फूटा डिस्काउंट का टाइम बम, iPhone 12 से लेकर iPhone 14 तक हो गए सस्ते

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement