Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मोबाइल यूजर्स की हुई मौज, इन रिचार्ज प्लान्स में मिल रहा है 6GB तक एक्स्ट्रा इंटरनेट डेटा

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के रिचार्ज प्लान्स हैं। आज हम आपको कंपनी के दो ऐसे प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें मोबाइल यूजर्स को कंपनी एक्स्ट्रा डेटा ऑफर करती है। अगर आपको डेटा की ज्यादा जरूरत पड़ती है तो आप इन प्लान्स को ले सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 11, 2024 22:41 IST
जियो की लिस्ट में एक से...- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो की लिस्ट में एक से बढ़कर रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं।

Jio plans with extra data: अगर आप रिलायंस जियो के ग्राहक है तो आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी अपने 44 करोड़ से अधिक ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर्स लेकर आई है। दरअसल जियो की लिस्ट में कई सारे रिचार्ज प्लान्स मौजूद है। कंपनी हर तरह के यूजर्स के लिए अलग अलग प्लान ऑफर करती है। आप चाहें तो सस्ता प्लान ले सकते हैं और चाहें तो महंगा प्लान भी ले सकते हैं। इसी तरह जियो उन ग्राहकों का भी विशेष ध्यान रखती है जिन्हें इंटरनेट डेटा कि जरूरत अधिक होती है। 

जियो ने ऐसे ही ग्राहकों के लिए कुछ ऐसे प्लान्स भी पेश किए हीं जिनसे रिचार्ज करने पर कंपनी एक्स्ट्रा डेटा बेनिफिट्स देती है। अगर आप कोई ऐसा काम करते हैं जिसमें इंटरनेट डेटा की खपत अधिक होती है तो हम आज आपको जियो के दो धमाकेदार प्लान्स की जानकारी देने जा रहे हैं। जियो के जिन दो प्लान्स के बारे में बता रहे हैं उनमें आपको डेली 3GB डेटा तो मिलेगा ही साथ में आपको एक्स्ट्रा डेटा का भी फायदा मिलेगा। 

Jio का 219 रुपये का प्रीपेड प्लान

जियो का पहले सस्ता किफायती प्लान 219 रुपये का है। इस प्लान में आपको जमकर डेटा ऑफर किया जाता है। हालांकि इसकी वैलिडिटी थोड़ा कम है। इस प्लान में ग्राहकों को सिर्फ 14 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इसमें आपको पूरी वैलिडिटी के लिए 42GB इंटरनेट डेटा मिलता है यानी आप हर दिन 3GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही इसमें आपको 100 SMS और किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग की सुविधा मिलती है। कंपनी इस प्लान में ग्राहकों को 25 रुपये का डेटा एकदम फ्री दे रही है। इसमें आपको बोनस के तौर पर 2GB डेटा फ्री मिलता है। 

jio rs 399 prepaid plan, jio rs 219 prepaid plan, jio plans with extra data, jio prepaid plans with

Image Source : फाइल फोटो
जियो इन दोनों ही प्लान्स में ग्राहकों को एक्स्ट्रा डेटा ऑफर कर रही है।

Jio का 399 रुपये वाला प्लान

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को 399 रुपये के प्लान में कई सारे शानदार ऑफर्स उपलब्ध कराती है। इसमें आपको 28 दिन की कुल वैलिडिटी मिलती है। आप 28 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। इसके साथ ही हर दिन आपको 100 SMS भी मिलते हैं। इस प्लान में कंपनी जियो यूजर्स को कुल 61 रुपये का डेटा फ्री देती है। इसमें आप बोनस के तौर पर 6GB डेटा फ्री मिलता है। इसके साथ ही एडिशनल बेनिफिट्स के तौर पर इसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का भी फायदा मिलता है।

यह भी पढ़ें- Smart Ring खरीदना चाहते हैं तो आपके पास ये हैं ऑप्शन्स, भूल जाएंगे फिटनेस बैंड और स्मार्ट वॉच

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement