Friday, April 26, 2024
Advertisement

Jio का बड़ा धमाका, कंपनी 30 दिनों के लिए दे रही है फ्री डेटा के साथ Netflix और Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन

रिलायंस जियो अपने फ्री ट्रायल ऑफर में यूजर्स को गजब के आफर्स दे रही है। कंपनी इस ऑफर में एक महीने के लिए फ्री में अमेजन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स का भी फ्री में सब्सक्रिप्शन दे रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: May 28, 2023 11:03 IST
Jio News, Jio Free Offer, Jio Free Family Plan Offer, Free Netflix, Free Amazon Prime subscription- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एक महीने के ट्रायल के बाद आप अपनी सुविधा के अनुसार पोस्टपेड प्लान ले सकते हैं।

Reliance Jio Free Netflix amazon Prime Offer :  टेलीकॉम इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी जियो (Jio Free Trial Offer) अब अपने यूजर्स के लिए एक बड़ा ऑफर लेकर आई है। कंपनी ग्राहकों को एक महीने के लिए फ्री डेटा और फ्री वॉयस कॉलिंग ऑफर कर रही है। दरअसल रिलायंस जियो एक फ्री ट्रायल ऑफर दे रही है जिसमें आप बिना पैसे दिए एक महीने तक फ्री में डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस फ्री ट्रायल के बाद यूजर्स 399 रुपये और 699 रुपये का प्लान ले सकते हैं।

जियो के इस फ्री ट्रायल में यूजर्स के कमाल के ऑफर्स देखने को मिलते हैं। फ्री वॉयस कॉलिंग के साथ इस फ्री ट्रायल में यूजर्स को ओटीटी स्ट्रीमिंग का भी ऑफर दिया जा रहा है। आइए आपको बताते हैं कि कैसे जियो के इस फ्री ट्रॉयल ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। अगर आप जियो के फ्री ट्रॉयल ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको बता दें कि सबसे पहले आपको 7000070000 पर मिस्ड कॉल देना होगा। 

399 रुपये के प्लान मे मिलेंगे ये ऑफर्स

अगर आप फ्री ट्रायल के बाद 399 रुपये का प्लान लेते हैं तो आपको इसमें फेमली के 3 मेंबर्स को जोड़ सकते हैं। प्रत्येक मेंबर के लिए आपको 99 रुपये देने पड़ेंगे। इस पूरे प्लान में 75 GB डेटा दिया जाएगा इसके साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेज भी मिलते हैं। इस प्लान में 4 मेंबर्स के लिए आपको टैक्स के साथ कुल 694 रुपये देने पड़ेंगे।

699 रुपये वाले प्लान के ऑफर्स

जियो 699 रुपये वाले प्लान में भी फेमली के 4 मेंबर्स को जोड़ने की सुविधा देती है। हालांकि इसमें 399 रुपये वाले प्लान की तुलना में डेटा काफी ज्यादा मिलता है। इसमें आपको कुल 100GB डेटा मिलता है। इसके साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जाती है। इस प्लान के साथ यूजर्स को Netflix और Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। प्लान में हर व्यक्ति को जोड़ने के लिए 99 रुपये देने पड़ेंगे। इस तरह से टैक्स के साथ 4 लोगों के लिए आपको कुल 1196 रुपये खर्च करना पड़ेगा। 

आपको बता दें कि जियो के यह दोनो प्लान पोस्टपेड प्लान हैं और पहले माह यह प्लान पूरी तरह से ट्रायल के लिए फ्री रहेंगे। प्लान लेने के लिए पहले माह आपको 500 रुपये सिक्योरिटी के लिए जमा करने होंगे। ये पोस्टपेड प्लान हैं इसलिए इनका बिल महीने की आखिरी तारीख में आएगा।

यह भी पढ़ें- OnePlus 12 होगा कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन, रियर में मिलेगा 50MP+50MP+64MP का सेटअप

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement