Friday, April 26, 2024
Advertisement

Cheapest Plan: जियो का सस्ता रिचार्ज प्लान, कंपनी ग्राहकों को दे रही है कैशबैक ऑफर

रिलायंस जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए कई शानदार प्लान्स मौजूद हैं। कंपनी की लिस्ट में शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म के साथ ओटीटी बेनिफिट्स वाले प्लान्स भी मौजूद हैं। आज हम आपको जियो के एक ऐसे धमाकेदार प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें यूजर्स को कैशबैक ऑफर मिलता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 23, 2024 17:48 IST
Jio, Jio Offer, Jio Recharge, Recharge Offer, Telecom News, Jio rs 866 Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रिलायंस जियो के पास अपने ग्राहकों के लिए कई शानदार प्लान्स मौजूद हैं।

Reliance Jio Cheapest Recharge Plan: 44 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के साथ रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। जियो हमेशा ही अपने ग्राहकों को सस्ते और किफायती प्लान्स ऑफर करती है। यूजर्स की सहूलियत के लिए कंपनी ने अपने रिचार्ज प्लान्स को कई कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है जिसमें क्रिकेट प्लान, एंटरटेनमेंट प्लान, डाटा बूस्टर प्लान, डाटा पैक्स, नो डेली लिमिट प्लान्स समेत दूसरे सेक्शन मौजूद हैं। 

जियो के पास शार्ट टर्म यानी मंथली लॉन्ग टर्म यानी 3 महीने या फिर 365 दिन वाले कई सारे प्लान्स मौजूद हैं। अगर आप जियो का लॉन्ग टर्म वाला सस्ता और किफायती प्लान तलाश रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। आज हम आपको जियो के एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको लंबी वैलिडिटी, भरपूर डेटा के साथ साथ कैशबैक का ऑफर मिलता है। 

ये है जियो की लिस्ट का धमाकेदार प्लान

जियो के जिस रिचार्ज प्लान की बात हम कर रहे हैं वह 866 रुपये का आता है। इस प्लान में कंपनी अपने करोड़ों यूजर्स को एक से बढ़कर एक धमाकेदार ऑफर्स दे रही है। अगर आप अपने नंबर को 866 रुपये के प्लान से रिचार्ज कराते हैं तो आपको 84 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलेगी। इसका मतलब यह है कि आप 84 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। 

Jio, Jio Offer, Jio Recharge, Recharge Offer, Telecom News, Jio rs 866 Plan

Image Source : फाइल फोटो
जियो की लिस्ट का सस्ता और किफायती रिचार्ज प्लान।

अगर जियो के इस प्लान में मिलने वाले डेटा बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको 84 दिन के लिए 168GB डेटा मिलता है यानी आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इस तरह से यह प्लान उन लोगों के लिए भी अच्छा है जिसे अधिक डेटा की जरूरत है। इसके साथ ही इसमें यूजर्स को हर दिन 100 SMS फ्री मिलते हैं। जियो इस प्लान में अपने ग्राहकों को 50 रुपये का कैशबैक ऑफर भी दे रहा है जिससे इस प्लान की कीमत 816 रुपये रह जाती है। 

जियो अपने 866 रुपये के प्लान में ग्राहकों को कई तरह के एडिशनल बेनिफिट्स भी देता है। स्विगी वन लाइट, जियो टीवी और जियो क्लाउड का फ्री सब्स्क्रिप्शन भी दिया जाता है। अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं तो यह प्लान आपको जियो सिनेमा का भी सब्स्क्रिप्शन देता है। 

यह भी पढ़ें- 12GB रैम वाले इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, कैमरा और प्रोसेसर दोनों हैं टॉप नॉच

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement