Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Jio ने पेश किया दो प्रीपेड प्लान्स, Free Netflix के साथ मिलेगा जमकर हाई स्पीड डेटा

रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए दो नए धमाकेदार रिचार्ज प्लान लेकर आई है। कंपनी यूजर्स दोनों ही प्लान्स में जमकर डेटा तो ऑफर कर रही है लेकिन साथ ही ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन दे रही है। इन दोनों ही प्लान्स में यूजर्स को नेटफ्लिक्स फ्री में मिल जाता है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: August 19, 2023 6:15 IST
Jio, jio netflix plan, jio netflix, jio netflix offer, jio netflix subscription, jio prepaid plans, - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो के इस प्लान से यूजर्स को ओटीटी के लिए अलग से सब्सक्रिप्शन नहीं लेना पड़ेगा।

Jio Netflix recharge Plan: देश की नंबर एक टेलीकॉम कंपनी जियो हमेशा ही अपने ऑफर्स और रिचार्ज प्लान से यूजर्स को हैरान करती है। जियो की पहचान सस्ते दाम में जबरदस्त फायदे देने वाली कंपनी के तौर पर बन चुकी है। कंपनी जब भी कोई रिचार्ज प्लान लॉन्च करती है तो इस बात का विशेष ध्यान रखती है कि ग्राहक की जेब पर ज्यादा बोझ न पड़े और उसे अधिक से अधिक बेनेफिट्स मिलें। इस बीच जियो ने दो नए प्रीपेड प्लान्स लॉन्च किए हैं। इन दोनों प्लान्स में ही ग्राहकों डेटा के साथ साथ ओटीटी पैक का भी एक्सेस मिलता है। 

अगर आप जियो के ग्राहक हैं और एक ऐसा प्लान चाहते हैं जिसमें कॉलिंग, डेटा और ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिले तो आपके लिए गुड न्यूज है। जियो ने अपने ग्राहकों के लिए दो ऐसे प्लान्स पेश किए हैं जिसमें एक ही रिचार्ज में कई सारे फायदे मिलते हैं। इन प्लान्स की कीमत 1099 रुपये और 1499 रुपये है। आइए जानते हैं कि आपको इसमें क्या क्या ऑफर्स मिलते हैं। 

Jio का 1,099 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

अगर आपको डेटा की ज्यादा जरूरत पड़ती है तो आप 1,099 रुपये का रिचार्ज करा सकते हैं। इस प्लान में कंपनी हर दिन 2GB डेटा ऑफर करती है। इसी के साथ आपको डेली 100 SMS भी दिए जाते हैं। जियो इसमें किसी भी नेटवर्क में फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा देती है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन की है। जियो के इस नए प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसमें डेटा के साथ साथ नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन पूरी तरह से फ्री मिलता है। 

Jio का 1,499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो का दूसरा नया प्रीपेड प्लान 1,499 रुपये का आता है। इसमें भी आपको 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। हालांकि इसमें आपको 1,099 वाले प्लान की तुलना में डेटा अधिक मिलता है। इस प्रीपेड प्लान में आपको 84 दिन तक डेली 3GB डेटा मिलेगा। इस प्लान में भी आपको नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है। अगर आप को डेटा की ज्यादा जरूरत है तो आप इसकी तरफ जा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- स्मार्टफोन के बैक कवर में रखते हैं 100, 200 और 500 नोट तो रहें सावधान, बम की तरह फट सकता है फोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement