Saturday, May 04, 2024
Advertisement

जियो ने 44 करोड़ यूजर्स को दिया New Year Gift, इस प्लान में मिल रही है 24 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी

रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। जियो ने अपने 44 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों को अब न्यू ईयर का गिफ्ट दे दिया है। कंपनी अपने एक एनुअल प्लान में 24 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी दे रही है। अगर आप इस प्लान को लेते हैं तो लंबे समय तक दोबारा रिचार्ज नहीं कराना पड़ेगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: December 22, 2023 10:16 IST
reliance jio, jio, reliance jio annual recharge plans, jio annual recharge plans- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जियो ने अपने ग्राहकों को दिया न्यू ईयर का गिफ्ट।

Reliance Jio 24 days Extra validity Plan: रिलायंस जियो देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी के पास हर तरह के यूजर्स के लिए सस्ते और महंगे रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। जियो ने अपने रिचार्ज प्लान्स को कई सारी कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। मोबाइल यूजर्स अपने बजट के अनुसार प्लान को चुन सकते हैं। न्यू ईयर को देखते हुए अब जियो अपने ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार New Year 2024 Gift लेकर आया है। 

रिलायंस जियो में के पास शॉर्ट टर्म और लॉन्ग टर्म दोनों तरह के प्लान्स हैं। लॉन्ग टर्म प्लान्स एक बार में थोड़ा महंग लगते हैं लेकिन इसके कई सारे फायदे होते हैं। जियो अब अपने एक एनुअल प्लान में ग्राहकों को न्यू ईयर गिफ्ट में 24 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी दे रहा है। वैलिडिटी के साथ ही कंपनी ग्राहकों को 75GB डेटा भी एक्स्ट्रा दे रही है।  आइए आपको कंपनी के इस प्लान के बारे में डिटेल से बताते हैं।

389 दिनों की मिलेगी वैलिडिटी

जियो के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह एक एनुअल प्लान है। इसकी कीमत 2,999 रुपये है। एक बार में आपको यह प्लान महंगा लग सकता है लेकिन इसकी डेली की कॉस्ट 8 रुपये से भी कम है। वैसे तो इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है लेकिन न्यू ईयर ऑफर में इसमें 24 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलती है। इस तरह से आप 389 डेज के लिए बार बार रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाएंगे। 

reliance jio, jio, reliance jio annual recharge plans, jio annual recharge plans

Image Source : फाइल फोटो
जियो का धमाकेदार न्यू ईयर ऑफर।

कंपनी दे रही है 900GB से ज्यादा डेटा

जियो के इस एनुअल प्लान में ग्राहकों कों कुल 912.5GB डेटा मिलता है, यानी आप हर दिन 2.5GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। यह प्लान उन लोगों के लिए एक अच्छा आप्शन है जिन्हें डेटा की ज्यादा जरूरत होती है। इस तरह से आप डेटा संबंधी जरूरी कामों को इस प्लान के साथ आसानी से कर सकते हैं।

अगर आप अपने रिलायंस जियो के नंबर को इस प्लान के साथ रिचार्ज कराते हैं तो आपको इसमें कई तरह के दूसरे फायदे भी मिलते हैं। आप 389 डेज तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। यही नहीं आप इस प्लान में हर दिन 100 SMS का भी फायदा ले सकते हैं। जियो इसमें अपने ग्राहकों को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का भी फ्री एक्सेस दिया जाता है। 

यह भी पढ़ें- शाओमी के धाकड़ फोन Redmi Note 13 Pro की भारत में क्या होगी कीमत? लॉन्च से पहले लीक हुई प्राइस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement