Friday, May 03, 2024
Advertisement

जियो एक रिचार्ज और 389 दिन की टेंशन दूर, सस्ते प्लान में ग्राहकों को मिलेगा 912GB डेटा

जियो के पास सस्ते और महंगे दोनों तरह के रिचार्ज प्लान मौजूद हैं। जियो की लिस्ट में एक एनुअल प्लान है जिसमें यूजर्स को कई सारे फायदे मिलते हैं। जियो के इस खास एनुअल प्लान में ग्राहकों को कंपनी एक्स्ट्रा वैलिडिटी भी ऑफर कर रही है। इस एक रिचार्ज से ग्राहक 389 दिन के लिए बार बार रिचार्ज के झंझट से फ्री हो सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: December 20, 2023 17:51 IST
Reliance Jio, jio recharge, jio rs 895 recharge plan, jio recharge plan, jio online recharge- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो अगर आप बार बार रिचार्ज के झंझट से फ्री होना चाहते हैं तो जियो का यह प्लान आपके लिए बेस्ट है।

Reliance Jio Recharge Plan: रिलायंस जियो देश में टेलीकॉम सेक्टर की सबसे बड़ी कंपनी हैं। जियो के डेटा, कॉलिंग, ओटीटी, डेटा नो लिमिट समेत कई सारे रिचार्ज प्लान्स उपलब्ध हैं। कंपनी के पास हर प्रकार के यूजर के लिए अलग अलग तरह के रिचार्ज प्लान्स मौजूद हैं। ग्राहक अपनी जरूरत के अनुसार कोई भी प्लान चुन सकते हैं। जियो ने अपनी लिस्ट में एक ऐसा प्लान जोड़ रखा है जो एक ही रिचार्ज में ग्राहकों को 389 दिन के लिए बार-बार रिचार्ज  और डेटा खत्म होने की टेंशन को दूर करता है। 

रिलायंस जियो अपनी बेहतर कनेक्टिविटी और सर्विस के लिए जाने जाती है। यही कारण है कि देश के 44 करोड़ से ज्यादा लोग जिया का सिम इस्तेमाल करते हैं। आज हम आपको जियो के एक एनुअल प्लान की जानकारी देने वाले हैं जिसमें आपको कई तरह के खास ऑफर्स मिलते हैं। इस प्लान को लेने के बाद आपको 388 दिन तक कोई दूसरा रिचार्ज नहीं कराना होगा।  

ग्राहकों को मिलेगी 23 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी

रिलायंस जियो के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वो 2999 रुपये का आता है। एक बार में आपको यह प्लान थोड़ा महंगा लग सकता है लेकिन अगर इसकी डेली की कॉस्ट निकाली जाए तो यह काफी सस्ता पड़ेगा। जियो के 2999 रुपये के प्लान में कई सारे फायदे मिलते हैं। यह प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। लेकिन इसका एक बड़ा फायदा यह है कि कंपनी इस प्लान में ग्राहकों को 24 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी भी दे रही है। इस तरह से इस प्लान में आपको कुल 389 दिन की वैलिडिटी मिल जाती है। 

Reliance Jio, jio recharge, jio rs 895 recharge plan, jio recharge plan, jio online recharge

Image Source : फाइल फोटो
जियो का एक्स्ट्रा वैलिडिटी प्लान वाला ऑफर।

912GB डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे

जियो का 2999 रुपये का प्लान एक रह से बेस्ट वैल्यू प्लान साबित होता है। क्योंकि इसमें एक्स्ट्रा वैलिडिटी के साथ जमकर डेटा भी मिलता है। जियो इस प्लान में यूजर्स को कुल 912.5GB डेटा ऑफर करता है। यानी आप एक दिन में 2.5GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें आप 389 दिन तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। 

अगर इस प्लान के एडिशनल बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें प्रीपेड यूजर्स को हर दिन 100 SMS और इसके साथ जियो  टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस तरह से आप फ्री में ओटीटी स्ट्रीमिंग का लुत्फ उठा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp में किसी एक चैट को इस तरह से करें लॉक, कोई भी नहीं पढ़ पाएगा आपकी पर्सनल चैट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement