Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Samsung लाया 6000mAh बैटरी वाला सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

Samsung Galaxy F15 5G भारत में लॉन्च हो गया है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है। इसके अलावा इस फोन में कई और तगड़े फीचर्स दिए गए हैं। इस फोन का मुकाबला Realme, Redmi, Infinix के सस्ते स्मार्टफोन से होगा।

Harshit Harsh Written By: Harshit Harsh @HarshitKHarsh
Updated on: March 04, 2024 13:51 IST
Samsung Galaxy F15 5G Launched- India TV Hindi
Image Source : SAMSUNG Samsung Galaxy F15 5G Launched

Samsung ने 6000mAh बैटरी वाला सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च किया है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन Galaxy F सीरीज में आया है। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीदा सकेगा। Samsung Galaxy F15 5G में बड़ी बैटरी के साथ-साथ 50MP कैमरा, MediaTek Dimensity प्रोसेसर समेत कई तगड़े फीचर्स दिए गए हैं। आइए, जानते हैं सैमसंग के नए लॉन्च हुए बजट फोन के बारे में...

कितनी है कीमत?

Samsung Galaxy F15 5G को दो स्टोरेज वेरिएंट्स- 4GB RAM + 128GB और 6GB RAM + 128GB में पेश किया गया है। फोन की शुरुआती कीमत 12,999 रुपये है। वहीं, इसका टॉप वेरिएंट 14,499 रुपये में आता है। सैमसंग के इस स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन- Ash Black, Groovy Violet और Jazzy Green में खरीद सकेंगे।

इस फोन की पहली सेल आज शाम 7 बजे ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर आयोजित की जाएगी। सैमसंग के इस फोन की खरीद पर 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट HDFC कार्ड पर दिया जा रहा है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन 1000 रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ भी खरीद सकेंगे।

Samsung Galaxy F15 5G के फीचर्स

  • Samsung Galaxy F15 5G में 6.5 इंच का FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जिसमें वाटरड्रॉप नॉच डिजाइन दिया गया है।
  • यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर पर काम करता है, जो 5G नेटवर्क को सपोर्ट करेगा।
  • इसके अलावा फोन में 6GB RAM और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज मिलेगा, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1TB तक एक्सपेंड कर सकेंगे।
  • सैमसंग का यह स्मार्टफोन 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ आता है। इसमें USB Type C चार्जिंग फीचर दिया गया है। फोन Android 14 पर बेस्ड OneUI 6 पर काम करता है। सिक्योरिटी के लिए इस बजट फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।
  • यह बजट स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें 50MP का मेन, 5MP का अल्ट्रा वाइड और 2MP का मैक्रो कैमरा मिलेगा। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए सैमसंग के इस बजट स्मार्टफोन में 13MP का कैमरा मिलता है।

यह भी पढ़ें - WhatsApp का जनवरी में चला डंडा, भारत में लाखों यूजर्स के अकाउंट किए बैन, जानें वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement