Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Samsung Galaxy S22 के दाम में बड़ी गिरावट, पहली बार इतना सस्ता हुए फ्लैगशिप फोन

Samsung Galaxy S22 5G के दाम में भारी गिरावट आ चुकी है। पहली बार इस स्मार्टफोन पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। Samsung Galaxy S22 5G को अभी आप इसके लॉन्च प्राइस से आधे से भी कम दाम में खरीद सकते हैं। अगर आप अभी इस फोन को खरीदते हैं तो आप अपने हजारों रुपये की बचत कर सकते हैं।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 10, 2024 16:27 IST
Samsung Galaxy S22, Samsung Galaxy S22 Discount Offer, Smartphones, Smartphone Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग के प्रीमियम स्मार्टफोन पर आया तगड़ा डिस्काउंट ऑफर।

सैमसंग का फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy S22 के दाम काफी ज्यादा घट चुके हैं। यह प्रीमियम स्मार्टफोन इस समय अपने लॉन्च प्राइस के आधे से भी कम कीमत में मिल रहा है।  अगर आप एक नया फ्लैगशिप और स्टाइलिश स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो अभी आपके पास शानदार मौका है। अभी इस फोन पर हजारों रुपये का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। अगर आप Samsung Galaxy S22 को लेने से चूकते हैं तो शायद आपको दोबारा ऐसा मौका न मिले। 

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट इस समय अपने ग्राहकों को Samsung Galaxy S22 को सस्ते में लेने का मौका दे रहा है। Samsung Galaxy S22 थोड़ा पुराना स्मार्टफोन लेकिन इसके फीचर्स के आगे बजट और मिड रेंज सेगमेंट के स्मार्टफोन कहीं भी नहीं टिकते हैं। इसमें फ्लैगशिप प्रोसेसर के साथ तगड़ा दमदार कैमरा सेटअप मिलता है। आइए आपको इस फोन पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में डिटेल से बताते हैं। 

Samsung Galaxy S22 5G पर आया तगड़ा ऑफर

फ्लिपकार्ट पर Samsung Galaxy S22 5G स्मार्टफोन 85,999 रुपये पर लिस्टेड है। अभी इस पर ऐसा ऑफर चल रहा है जिसके बाद आप इसे आधे से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। Samsung Galaxy S22 5G पर इस समय 56% का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस ऑफर के साथ आप इस फोन को सिर्फ 36,999 रुपये पर खरीद सकते हैं। आप फ्लैट डिस्काउंट में ही सिर्फ 49,000 रुपये की बचत कर पाएंगे। 

फ्लैट डिस्काउंट के साथ साथ आपको Samsung Galaxy S22 5G की खरीदारी पर आपको बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।  Flipkart Axis Bank Card के साथ ग्राहकों को 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिलेगा। इसके एक्सचेंज ऑफर में आप 29,800 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। 

अगर आप एक्सचेंज ऑफर लेते हैं तो आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि आपको कितनी एक्सचेंज वैल्यू मिलेगी यह आपके पुराने स्मार्टफोन की फिजिकल और वर्किंग कंडीशन पर निर्भर करेगी। अगर आप सभी ऑफर्स की पूरी वैल्यू हासिल कर लेते हैं तो आप 10 हजार रुपये के अंदर ही  Samsung Galaxy S22 5G को खरीद सकते हैं। 

Samsung Galaxy S22 5G के स्पेसिफिकेशन्स

  1. Samsung Galaxy S22 5G स्मार्टफोन में कंपनी ने 6.1 इंच का डायनेमिक एमोलेड डिस्प्ले दिया है। 
  2. इसके डिस्प्ले में 120Hz का रिफ्रेश रेट,  HDR10+ का सपोर्ट और 1300 nits की ब्राइटनेस दी गई है। 
  3. आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर रन करता है लेकिन आप एंड्रॉयड 14 पर अपग्रेड कर सकते हैं। 
  4. Samsung Galaxy S22 5G पर कंपनी ने Qualcomm SM8450 Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर दिया है। 
  5. Samsung Galaxy S22 5G में कंपनी ने 8GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज दी है। 
  6. फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन के रियर में 50+10+12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 
  8. Samsung Galaxy S22 5G को पॉवर देने के लिए इसमें 3700mAh की बैटरी दी गई है। 

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy S23 Plus में अब आया तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट, ऑफर आते ही आउट ऑफ स्टॉक हुआ फोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement