Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Samsung Galaxy S23 FE पर मिल रहा है छप्पर फाड़ डिस्काउंट, 25 हजार रुपये तक गिर गए दाम

अगर आप सैमसंग का एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए अभी शानदार मौका है। Samsung Galaxy S23 FE को अभी तगड़े डिस्काउंट के साथ सेल किया जा रहा है । इस फोन पर आप अभी 25 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इस फोन में कंपनी ने Galaxy S23 की तरह प्रीमियम फीचर्स उपलब्ध कराए हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: February 12, 2024 16:08 IST
Samsung Galaxy S23 FE 5G, Samsung Galaxy S23 FE 5G offer, Samsung Galaxy S23 FE 5G price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग के इस फोन में ग्राहकों को फ्लैगशिप लेवल के फीचर्स मिलते हैं।

Samsung Galaxy Smartphone Discount Offer: भारत में सैमसंग के स्मार्टफोन खूब लोकप्रीय हैं। भारतीय यूजर्स के लिए कंपनी बजट, मिड रेंज बजट, मिड रेंज फ्लैगशिप और फ्लैगशिप समेत कई सारी कैटेगरी में स्मार्टफोन्स को लॉन्च करती है। अगर आप सैमसंग का एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके पास शानदार मौका है।  आप अभी Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। 

आपको बता दें कि सैमसंग ने हाल ही में Samsung Galaxy S24 Series को लॉन्च किया है। नई फ्लैगशिप सीरीज आने के बाद Galaxy S23 सीरीज के स्मार्टफोन्स के दाम में भारी गिरावट दर्ज की गई है। आपको बता दें कि सैमसंग ने अपने फैंस को Galaxy S23 सीरीज के अल्ट्रा फीचर का लाभ देने के लिए सस्ते दाम में Galaxy S23 FE को लॉन्च किया था। अब यह पहले से भी ज्यादा सस्ता हो चुका है। आप अभी इसे करीब 25 हजार रुपये डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। आइए आपको इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर के बारे में डिटेल से बताते हैं...

फ्लैगशिप स्मार्टफोन में तगड़ा डिस्काउंट

आपको बता दें कि Samsung Galaxy S23 FE स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन का 12GB मिंट कलर वेरिएंट 79,999 रुपये पर लिस्टेड है। अभी इस पर 31 प्रतिशत की भारी भरकम छूट मिल रही है। इसे आप फ्लैट डिस्काउंट के साथ 25 हजार रुपये कम में सिर्फ 54,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

Samsung Galaxy S23 FE 5G, Samsung Galaxy S23 FE 5G offer, Samsung Galaxy S23 FE 5G price

Image Source : फाइल फोटो
सस्ता हो गया सैमसंग का दमदार स्मार्टफोन।

इस फोन में तगड़ा एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। Samsung Galaxy S23 FE को खरीदने पर आप 53,400 रुपये तका डिस्काउंट पा सकते हैं। हालांकि जरूरी नहीं कि आपको पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिल जाए। आपके फोन की कंडीशन कैसी है इस पर निर्भर करेगा कि आपको कितनी वैल्यू मिलेगी। 

Samsung Galaxy S23 FE के स्पेसिफिकेशन्स

  1. Samsung Galaxy S23 FE में ग्राहकों को 6.4 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है। 
  2. Samsung Galaxy S23 FE  का डिस्प्ले पैनल एमोलेड है जिसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट और 1450 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलती है। 
  3. Samsung Galaxy S23 FE  में कंपनी ने Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर दिया है। 
  4. आउट ऑफ द बॉक्स यह फोन Android 13 पर रन करता है हालांकि इसे आप Android 14 पर अपग्रेड कर सकते हैं। 
  5. इस स्मार्टफोन में 8GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिलती है। 
  6. Samsung Galaxy S23 FE के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा मिलता है। 
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 10 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  8. Samsung Galaxy S23 FE  को पॉवर देने के लिए 4500mAh की बैटरी दी गई है जिसमें 25W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Oneplus 12 के बाद लॉन्च होने जा रहा है एक और फ्लैगशिप फोन, 24GB रैम और 1TB स्टोरेज का मिलेगा सपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement