Monday, April 29, 2024
Advertisement

Samsung ने किया Galaxy Unpacked 2023 का ऐलान, Galaxy Z Fold 5 और Flip 5 हो सकते हैं लॉन्च

सैमसंग का गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 5 जुलाई को होगा। इवेंट में सैमसंग की तरफ से अपकमिंग गैलेक्सी डिवाइस लॉन्च किया जा सकता है। इस बात की बहुत ज्यादा संभावना है कि गैलेक्सी 5 जुलाई को अपने फोल्ड और फ्लिप फोन्स को लॉन्च कर देगी।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: June 09, 2023 8:49 IST
Samsung Galaxy Unpacked 2023, samsung galaxy unpacked 2023 leaks, tech News, tech News in Hindi- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग अपने इस इवेंट में अपकिंग डिवाइसेस की जानकारी देता सकती है।

Samsung Galaxy Unpacked 2023 : गूगल और एप्पल के इवेंट के बाद अब लोगों को सैमसंग के इवेंट का इंतजार है। सैमसंग की तरफ से अपकमिंग इवेंट का ऐलान कर दिया गया है। सैमसंग अपना गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट इस साल जुलाई के पहले सप्ताह में ऑर्गनाइज कर रहा है। कंपनी हर बार अगस्त के महीने में रखती थी लेकिन इस बार एक महीने पहले इस इवेंट को आयोजित किया जा रहा है।

सैमसंग का गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 5 जुलाई को होगा। इवेंट में सैमसंग की तरफ से अपकमिंग गैलेक्सी डिवाइस लॉन्च किया जा सकता है। इस बात की बहुत ज्यादा संभावना है कि गैलेक्सी 5 जुलाई को अपने फोल्ड और फ्लिप फोन्स को लॉन्च कर देगी। Galaxy Z fold 5, Galaxy Z flip 5 के साथ ही इस इवेंट में सैमसंग अपने अपकिंग टैबलेट और नेक्स्ट जनरेशन स्मार्टवॉच को भी लॉन्च कर सकती है। 

सियोल में मिलेगा अद्भुत एक्सपीरियंस

आपको बता दें कि सैमसंग का गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट Samseong-dong के COEX में  आयोजित होगा। कंपनी के मुताबिक यह जगह इतनी खास है कि यहां लोगों को भूत, वर्तमान और भविष्य तीनों का मिला हुआ अद्भुत एक्सपीरियंस मिलने वाला है। ये जगह सियोल में है। कंपनी के मुताबिक इस जगह में इवेंट रखने का सबसे बड़ा कारण यह है कि यह शहर इनोवेशन, कल्चर के साथ साथ फोल्डेबल कैटेगरी के लिए हमेंशा सा इमर्जिंग प्वाइंट रहा है। 

2010 में हुआ था पहला इवेंट

सैमसंग ने अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट की शुरुआत 2010 से की थी। सबसे पहला इवेंट लॉस वेगास में आयोजित हुआ था। इसके बाद के इवेंट, न्यूयॉर्क, लंदन, बर्लिन और बॉर्सिलोना में आयोजित किए गए। पिछले कुछ सालों में साउथ कोरिया में फोल्डेबल फोन्स काफी पसंद किए जा रहे हैं। उम्मीद है कि सैमगंस अपने नई फ्लिप और फोल्डेबल सीरीज से मार्केट में बड़ा धमाका कर सकती है। 

यह भी पढ़ें- MacBook Air 15-inch लॉन्च होते ही सस्ता हो गया 13-inch मॉडल, प्रीमियम लैपटॉप लेने का शानदार मौका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement