Saturday, May 11, 2024
Advertisement

जनवरी में इस दिन होगा Galaxy Unpacked 2024 इवेंट, लॉन्च होंगे 3 तगड़े फोन, देखें टीजर

सैमसंग साल 2024 में पहले महीने यानी जनवरी से ही स्मार्टफोन बाजार में धमाका करने जा रहा है। सैमसंग जनवरी में Galaxy Unpacked 2024 इवेंट का आयोजन करेगा। इसमें कंपनी तीन फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है। फैंस को पिछले काफी दिनों से इस सीरीज के लॉन्च होने का इंतजार है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 22, 2023 6:30 IST
samsung,Galaxy unpacked event 2024,Tech news, Galaxy unpacked event date, Galaxy 24 series launch- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो जनवरी में लॉन्च होगी सैमसंग की गैलेक्सी एस 24 सीरीज।

नए साल के पहले महीने यानी जनवरी  में ही कई सारे धमाकेदार स्मार्टफोन भारत में एंट्री करने जा रहे हैं। इस साल के शुरुआत में पहला बड़ा टेक इवेंट सैमसंग की तरफ आयोजित किया जाएगा जो कि Galaxy Unpacked 2024 होगा। स्मार्टफोन लवर्स को इस इवेंट का बेसब्री से इंतजार है क्योंकि इसमें सैमसंग कई फ्लैगशिप स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा। सैमसंग Galaxy Unpacked 2024 में मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन  Galaxy S24 Ultra को भी लॉन्च करेगा।

पिछले काफी दिनों से Galaxy Unpacked 2024 इवेंट को लेकर लीक्स सामने आ रही थीं। अब इस इवेंट के आयोजन डेट की लेटेस्ट जानकारी सामने आई है। फेमस टिप्स्टर evan blass की तरफ से इसको लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक जानकारी शेयर की गई है। लीक्स की मानें तो Samsung Galaxy Unpacked 2024 जनवरी में 18 तारीख को आयोजित होगा। 

सैमसंग लवर्स को बता दें कि इस बार सैमसंग गैलेक्सी 24 सीरीज एआई फीचर के साथ पेश होने जा रही है। सैमसंग की तरफ से गैलेक्सी एआई को टीज किया गया है जो कि इस सीरीज का हिस्सा होगी। आपको बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी एस 24 पहली ऐसी कोई सीरीज होगी जो AI फीचर्स के साथ लॉन्च होने जा रही है। 

अगर लीक्स पर भरोसा किया जाए तो गैलेक्सी एस 24 सीरीज में यूजर्स को कस्टम वॉलपेपर जनरेशन, रियल टाइम कॉल ट्रांसलेशन और वीडियो से सब्जेक्ट इरेजर जैसे कई यूनिक फीचर मिलने वाले हैं। बता दें कि इस तरह के फीचर्स गूगल पिक्सल फोन में पहले से ही मिल रहे हैं। फिलहाल अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है कि जनरेटिव एआई फीर्स सिर्फ अल्ट्रा मॉडल में मिलेगा या फिर सभी मॉडल में ये फीचर्स होंगे। 

आपको बता दें कि इस बार एप्पल ने iPhone 15 Pro Max में फैंस को टाइटेनियम फ्रेम दिया है। अब सैमसंग भी कुछ ऐसा ही करने जा रहा है। Galaxy S24 सीरीज के अल्ट्रा मॉडल में टाइटेनियम फ्रेम के साथ डिस्प्ले में थिन बेजल्स मिलेंगे। अल्ट्रा मॉडल में कंपनी ग्राहकों को 200 मेगापिक्सल का कैमरा भी उपलब्ध कराएगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement