Monday, April 29, 2024
Advertisement

MWC 2024 : Samsung ने पेश की Galaxy Ring, आपकी नींद और दिल का भी रखेगी ध्यान

यह स्मार्ट रिंग तीन रंगों में है- प्लैटिनम सिल्वर, सिरेमिक ब्लैक और गोल्ड। इस गैलेक्सी रिंग में एक छोटी बैटरी भी है। यह रिंग 5 से 13 साइज में आएगी।

Pawan Jayaswal Edited By: Pawan Jayaswal
Updated on: February 26, 2024 20:42 IST
सैमसंग गैलेक्सी रिंग- India TV Hindi
Image Source : FILE सैमसंग गैलेक्सी रिंग

Samsung Galaxy Ring : सैमसंग ने एक ऐसी स्मार्ट रिंग पेश की है, जो आपके दिल से लेकर नींद तक सबका ख्याल रखेगी। मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2024 (Mobile World Congress) में सैमसंग ने आधिकारिक तौर पर अपनी गैलेक्सी रिंग पेश कर दी है। यह रिंग इस साल के आखिर तक लॉन्च हो सकती है। यह रिंग आपके हेल्थ का काफी ध्यान रखेगी। यह आपकी हार्ट रेट, नींद और सांसों का भी ध्यान रखेगी। सैमसंग की यह पहली स्मार्ट रिंग है। इस रिंग को 24/7 पहना जा सकता है।

गैलेक्सी रिंग में होगी एक बैटरी 

यह स्मार्ट रिंग तीन रंगों में है- प्लैटिनम सिल्वर, सिरेमिक ब्लैक और गोल्ड। इस गैलेक्सी रिंग में एक छोटी बैटरी भी है। यह रिंग 5 से 13 साइज में आएगी। सबसे छोटी साइज की रिंग में 14.5 mAh की बैटरी है। वहीं, सबसे बड़ी साइज में 21.5 mAh तक की बैटरी है। इस रिंग को अभी केवल गैलेक्सी वॉच और मौजूदा सैमसंग हेल्थ इकोसिस्टम के साथ पेयर किया जा सकेगा। शुरुआत में इसे सैमसंग गैलेक्सी स्मार्टफोन के साथ पेयर किया जा सकेगा। इसके बाद बाद में एंड्रॉयड और आईओएस डिवाइस के साथ भी पेयर किया जा सकेगा।

साल के आखिर तक होगी लॉन्च

यह रिंग साल के आखिर तक लॉन्च हो सकती है। इस समय स्पेन में मोबाइल वर्ल्ड कॉन्फ्रेंस 2024 आयोजित हो रही है। इसमें दुनिया की बड़ी-बड़ी स्मार्टफोन कंपनियां अपने भविष्य के उत्पाद पेश कर रही हैं। लैनेवो ने इस इवेंट में ट्रांसपेरेंट स्क्रीन वाला लैपटॉप पेश किया है। और भी कई डिवाइस इस इवेंट में लॉन्च हुए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement