Friday, May 03, 2024
Advertisement

Samsung ने Galaxy Ring से उठाया पर्दा, अब AI फीचर्स से होगी हेल्थ की मॉनिटरिंग

सैमसंग ने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में Galaxy S24 सीरीज को लॉन्च कर दिया। नई फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करने के साथ ही कंपनी ने फैंस के सामने स्मार्ट रिंग से भी पर्दा उठा दिया है। पिछले काफी दिनों से सैमसंग की इस स्मार्ट रिंग को लेकर लीक्स सामने आ रही थीं। इस स्मार्ट रिंग में कई एआई फीचर्स दिए गए हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: January 18, 2024 6:21 IST
samsung galaxy ring, galaxy ring, samsung smart ring, samsung ring, Samsung Ring Features, Galaxy Sm- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सैमसंग ने लंबे समय बाद स्मार्ट रिंग से उठाया पर्दा।

Samsung Smart Ring: सैमसंग ने बुधवार की रात अपने Galaxy Unpacked Event में एक से बढ़कर एक सरप्राइज फैंस को दिए। कंपनी ने एक साथ कई सारे प्रोडक्ट से पर्दा उठा दिया है। इस इवेंट में अपनी Galaxy S24 Series को लॉन्च करने के साथ ही Galaxy Ring और Galaxy Smart Watch को भी पेश किया । इन दोनों ही डिवाइसेस में कंपनी कई सारे एडवांस फीचर्स उपबल्ध कराए हैं। 

आपको बता दें कि सैमसंग के इस मेगा इंवेट के होने से पहले से ही Galaxy Ring चर्चा में बनी हुई थी। पिछले कई महीनों से गैलेक्सी रिंग को लेकर लीक्स सामने आ रहे थे। कंपनी ने Galaxy Unpacked Event के दौरान इस स्मार्ट रिंग से पर्दा हटाते हुए इसकी एक झलक दिखाई लेकिन इसके बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है। 

सैमसंग की Powerful  Smart Ring

माना जा रहा है कि Samsung Galaxy Ring में कंपनी ज्यादातर AI Based फीचर्स का इस्तेमाल करेगी। इसमें कई सारे एडवांस हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स दिए जा सकते हैं जो यूजर्स के हेल्थ से रिलेटेड रियल टाइम टेडा उपलब्ध कराएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो इस गैलेक्सी रिंग में कंपनी Samsung Health App का इस्तेमाल करेगी। सैमसंग ने इसे Powerful and Accessible कहा गया है। सैमसंग की तरफ से कहा गया है गैलेक्सी रिंग एक इंटेलिजेंट रिंग जो आपकी हेल्थ पर लगातार नजर रखेगी। 

लॉन्च हुई Galaxy S24 Series

आपको बता दें कि गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में कंपनी ने मोस्ट अवेटेड सीरीज Galaxy S24 में तीन नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy S24, Samsung Galaxy S24 Plus और Samsung Galaxy S24 Ultra 5G को लॉन्च किया। तीनों ही स्मार्टफोन में कंपनी ने भर भर के एडवांस्ड एआई फीचर्स उपलब्ध कराए हैं। सीरीज के टॉप मॉडल  Galaxy S24 Ultra 5G  को टाइटेनियम बॉडी और 200 मेगापिक्सल कैमरे से लैस किया गया है। सीरीज के तीनों ही स्मार्टफोन में कई सारे एआई अस्सिटेंट का फीचर दिया गया है।  Galaxy S24 Ultra 5G  में 12GB रैम के साथ 1TB तक की स्टोरेज मिलेगी। 

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy S24 Ultra हुआ लॉन्च, 200MP कैमरा के साथ मिलेगी टाइटेनियम बॉडी, जानें कीमत और स्पेक्स डिटेल्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement