Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Amazon Flipkart Sale Offer: Samsung का बड़ा ऑफर, त्योहारी सीजन में 4 स्मार्टफोन के घटा दिए दाम

Samsung ने अपने ग्राहकों को बड़ा ऑफर दिया है। कंपनी त्योहारी सीजन में 4 तगड़े स्मार्टफोन की कीमतों में भारी कटौती की है। अगर आप कम दाम में बेहत स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए ये चारो फोन बेस्ट चॉइस बन सकते हैं। सभी स्मार्टफोन में यूजर को 6.5 इंच की डिस्प्ले मिलती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: September 29, 2023 7:56 IST
Samsung, Samsung Galaxy F13, Samsung Galaxy M13, Samsung Galaxy M04, Samsung Galaxy F13 price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सभी स्मार्टफोन में दमदार प्रोसेसर के साथ शानदार कैमरा सेटअप भी दिया गया है।

Amazon Flipkart Sale discount Offer: फेस्टिव सीजन शुरू होने के साथ ही इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनियां अपने ग्राहकों को अपनी तरफ लाने के लिए बड़े बड़े ऑफर्स दे रही है। इस बीच सैमसंग ने अपने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है। कंपनी ने अपने Galaxy M और Galaxy F सीरीज के कुछ मिड रेंज डिवाइस की कीमत को कम कर दिया है। कंपनी के इस फैसले के बाद ग्राहक सस्ते दाम में ब्रांडेड और फीचर रिच स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। 

सैमसंग की तरफ से जिन स्मार्टफोन की कीमत को कम किया गया है। उनमें Galaxy F13, GalaxyF04, Galaxy M04 और Galaxy M13 शामिल हैं। अगर आपका बजट 10 हजार रुपये तक का है तो आप इन स्मार्टफोन को भी एक बार चेकआउट कर सकते हैं। इन सभी स्मार्टफोन में इस समय तगड़े ऑफर्स दिए जा रहे हैं। आइए इन पर मिल रहे ऑफर के बारे में बताते हैं।

सैमसंग ने दिया बंपर डिस्काउंट

टेक दिग्गज सैमसंग ने Galaxy 04 को मार्केट में 8,499 रुपये में लॉन्च किया था, लेकिन वहीं Galaxy F04 को 7,499 रुपये में पेश किया गया था। दोनों ही फोन लो बजट सेगमेंट में आते हैं और इनमें 4GB रैम के साथ 64GB की स्टोरेज मिलती है। अब इन दोनों ही स्मार्टफोन को आप ऑफर में सिर्फ 6,499 रुपये में खरीद सकते हैं। 

अगर गैलेक्सी F13 और गैलेक्सी M13 के ऑफर की बात करें तो इन दोनों ही फोन्स को मार्केट में 10,000 रुपये के साथ पेश किया गया था। लेकिन इस समय यह दोनों ही स्मार्टफोन छूट के साथ 9199 रुपये में मिल रहे हैं। अगर आप कम प्राइस में दमदार फोन लेना चाहते हैं तो इनकी तरफ जा सकते हैं। गैलेक्सी M13 और F13 को आप अमेजन से खरीद सकते हैं। 

आपको बता दें कि चारो ही स्मार्टफोन 6.6 इंच की फुलएचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आते हैं। सभी स्मार्टफोन सैमसंग के Exynos 850 प्रोसेसर के साथ आते हैं। इन स्मार्टफोन्स में यूजर को 6GB तक की रैम मिल जाती है जबकि 128GB तक की स्टोरेज दी गई है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए 6000mAh की बैटरी दी गई है। 

यह भी पढ़ें- Honor 90 में मिल रहा बंपर ऑफर, 10 हजार रुपये से भी कम में मिलेगा 200MP कैमरे वाला यह फोन!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement