Monday, April 29, 2024
Advertisement

Honor 90 में मिल रहा बंपर ऑफर, 10 हजार रुपये से भी कम में मिलेगा 200MP कैमरे वाला यह फोन!

ऑनर ने कुछ दिन पहले ही Honor 90 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। कंपनी ने इसे दो स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया है। अगर आप फोटोग्राफी करते हैं तो यह स्मार्टफोन खूब पसंद आने वाला है। अभी ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर इस डिवाइस पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 28, 2023 19:00 IST
honor 90 offers, हॉनर 90, डिस्काउंट और ऑफर्स, हॉनर 90 की कीमत, हॉनर 90 के ऑफर्स, honor 90, 200mp cam- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो ऑनर ने इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है।

अगर आप एक बेहतर बिल्ड क्वालिटी, प्रीमियम डिजाइन और फीचर रिच स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए Honor 90 एक बेस्ट चॉइस हो सकता है। कंपनी ने इसे हाल ही में भारत में लॉन्च किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दमदार फीचर्स के साथ भारतीय मार्केट में पेश किया है। गुड न्यूज यह है कि इस स्मार्टफोन में इस समय बंपर डिस्काउंट आफर दिया जा रहा है। आप इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को इस समय 10 हजार रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं। 

Horo 90 प्रीमियम डिजाइन के साथ आता है। इसका लुक एंड फील बेहद अट्रैक्टिव है। कंपनी ने कैमरे से लेकर प्रोसेसर तक इसमें सब कुछ टॉप क्लास दिया है। अगर आप सस्ते दाम में स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो यह बेस्ट टाइम है। अमेजन पर इसके बेस मॉडल पर तगड़ी डील चल रही है। सभी ऑफर्स मिलाकर आप इसे 10 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। Honor 90 में कंपनी ने 200MP का कैमरा उपलब्ध कराया है। 

21 प्रतिशत का फ्लैट डिस्काउंट

आपको बता दें अमेजन की वेबसाइट पर यह स्मार्टफोन 47,999 रुपये पर लिस्टेड है लेकिन इस समय कंपनी इस पर 21 प्रतिशत की बड़ी छूट दे रही है। फ्लैट डिस्काउंट के बाद यह स्मार्टफोन वेबसाइट पर 37,999 रुपये पर उपलब्ध है। अगर आपका बजट कम है तो आप इसे ईएमआई के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। अगर आपके पास SBI और ICICI बैंक का कार्ड है तो आपको 2000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट भी मिल जाएगा। 

कंपनी इसे खरीदने पर एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन है तो एक्सचेंज करा सकते हैं। इसमें आपको 31,900 रुपये का लाभ हो सकता है। हालांकि एक्सचेंज वैल्यू इस बात पर निर्भर करेगी कि आपका पुराना स्मार्टफोन किस कंडीशन में है। अगर आपको पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिल जाती है तो आप Honor 90 सिर्फ 6099 रुपये खरीद सकते हैं। 

Honor 90  के स्पेसिफिकेशन

  1. Honor 90 में यूजर्स को 6.7 इंच का कर्व्ड डिस्प्ले मिलता है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। 
  2. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 4nm बेस्ड क्वॉलकम स्नैपड्रैगन 7 जेन 1 प्रोसेसर उपलब्ध कराया है। 
  3. इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 12GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज दी है। 
  4. आउट ऑफ द बॉक्स यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर रन करता है। 
  5. फोटोग्राफी लवर्स के लिए यह स्मार्टफोन एकदम परफेक्ट है। 
  6. इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। प्राइमरी कैमरा 200MP कैमरा दिया गया है। 
  7. दूसरा कैमरा 12 मेगापिक्सल जबकि तीसरा कैमरा 2MP का डेप्थ सेंसिग के लिए है। 
  8. खास बात यह है कि इसमें सेल्फी के लिए 50MP का कैमरा दिया गया है। 
  9. कंपनी ने इसे पॉवर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी है जो कि 30W की फास्ट चार्जिंग मिलती है। 

यह भी पढ़ें- फ्लिकार्ट ने Big Billion Days Sale की डेट का किया ऐलान, सस्ते दाम में मिलेंगे स्मार्टफोन्स, तैयार कर लें शॉपिंग की लिस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement