Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Airtel की लिस्ट के ये हैं शानदार डेटा प्लान, मैच से लेकर OTT स्ट्रीमिंग का मिलेगा फुल मजा

अगर आपने अपने फोन में एयरटेल का सिम डाल रखा है तो यह खबर आपके बहुत ही काम आने वाली है। अगर आपको अधिक डेटा की जरूरत पड़ती है और डेली डेटा लिमिट से काम नहीं चलता तो हम आपको कंपनी के 6 बेस्ट डेटा वाउचर की जानकारी देने जा रहे हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 22, 2024 23:23 IST
Airtel, airtel recharge plan, airtel 39 recharge, airtel 39 recharge plan, airtel 39 tk recharge off- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो यूजर्स की सहूलियत के लिए कंपनी ने अपनी लिस्ट में कई सारे डेटा प्लान्स को ऐड कर रखा है।

एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। एयरटेल के पास 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स हैं। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए समय समय पर नए नए प्लान्स और ऑफर्स लाती रहती है। आज से आईपीएल 2024 की शुरुआत हो चुकी है और ऐसे में अब डेटा की खपत भी अधिक होगी। इसको ध्यान में रखते हुए कंपनी अपने यूजर्स के लिए एक नया डेटा पैक भी लॉन्च कर दिया है। 

अगर आप एयरटेल के ग्राहक हैं और मैच देखने के साथ ओटीटी स्ट्रीमिंग करते हैं तो यह खबर आपके बेहद काम की होने वाली है। हम आपको आज एयरटेल के कुछ खास डेटा पैक की जानकारी देने जा रहे हैं जिनका उपयोग डेली डेटा लिमिट के बाद कर सकते हैं। एयर टेल की लिस्ट में कुछ डेटा पैक 50 रुपये से कम कीमत में आते हैं तो कुछ की कीमत 100 रुपये की करीब और कुछ की उससे अधिक है। आप अपने बजट के मुताबिक डेटा पैक चुन सकते हैं। 

Airtel की लिस्ट के किफायती और सस्ते डेटा पैक

हम आपको यहां एयरटेल की लिस्ट के कुछ ऐसे डेटा पैक की जानकारी देने जा रहे हैं जिनकी कीमत 100 रुपये से कम है। 

  1. एयरटेल के पास एक 98 रुपये का डेटा पैक मौजूद है। इसमें कंपनी 5GB डेटा ऑफर करती है। इस प्लान की वैलिडिटी आपके बेसिक प्लान के बराबर होगी।
  2. एयरटेल के पास 79 रुपये का प्लान भी मौजूद है। इस प्लान की वैलिडिटी सिर्फ दो दिन की होगी। कंपनी इसमें अपने ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा ऑफर करती है। 
  3. अगर तीसरे डेटा पैक की बात करें तो कंपनी के पास 65 रुपये का प्लान भी मौजूद है। इस प्लान की वैलिडिटी भी आपके पहले से चल रहे प्लान के बराबर होगी। इस प्लान में 4GB डेटा मिलता है। 
  4. एयरटेल के पास 39 रुपये का डेटा वाउचर भी मौजूद है। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 1 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड डेटा देती है। 
  5. एयरटेल ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए अपनी लिस्ट में 29 रुपेय का प्लान भी ऐड कर रखा है। अगर आप इस डेटा वाउचर को लेते हैं तो आपको एक दिन वैलिडिटी मिलेगी। इसमें कंपनी आपको 2GB डेटा ऑफर करती है। 

यह भी पढ़ें- सैमसंग ने भारत में AI फीचर्स वाले Galaxy Book 4 लैपटॉप को किया लॉन्च, जानें इसकी कीमत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement