Friday, May 03, 2024
Advertisement

Twitter से चिड़िया को उड़ाने की तैयारी में एलन मस्क, जानें कैसा होगा नया Logo

ट्विटर के मालिक एलन मस्क ट्विटर पर एक बड़ा परिवर्तन करने वाले हैं। मस्क ने ट्विटर का लोगों बदलने का ऐलान किया है। इस बात की जानकारी खुद मस्क ने ट्वीट करके दी है। उन्होंने बताया कि हम बहुत जल्द ट्विटर पर पक्षियों को अलविदा कह देंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 23, 2023 15:03 IST
Twitter, twitter logo, twitter bird logo, elon musk, Twitter New logo- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो एलन मस्क ने ट्विटर के लोगो को बदलने का ऐलान कर दिया है।

Twitter New Logo: ट्विटर के मालिक एलन मस्क ट्विटर में नए नए बदलाव कर रहे हैं। अब तक उन्होंने ट्विटर यूजर्स के लिए नए नए नियम लागू किए थे लेकिन अब वो ट्विटर की पहचान को बदलने की कोशिश में है। एलन मस्क ट्विटर के लोगो 'चिड़िया' को हटाने की तैयारी में जुटे हैं। खुद मस्क ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। 

ट्विटर के लोगों को बदलने के बारे में उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- हम जल्द ही ट्विटर ब्रांड और धीरे धीरे सभी पक्षियों को अलविदा कह देंगे। इस ट्वीट के बाद मस्क एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। 

आपको बता दें कि इससे पहले एलन मस्क ने ट्विटर पर डीएम मैसेज यानी डायरेक्ट मैसेज सेंड करने की लिमिट लगा दी है। अब यूजर्स को DM करने के लिए कंपनी को भुगतान करना पडे़गा। अब अनवेरिफाइड यूजर्स के लिए DM की लिमिट होगी और अगर लिमिट से ज्यादा मैसेज करने के लिए हैं तो इसके लिए ब्लू सब्सक्रिप्शन लेना जरूरी होगा। 

एलन मस्क ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में इस बात की जानकारी दी कि जल्द ही ट्विटर का लोगो बदलने वाला है। उन्होंने लिखा कि हम बहुत जल्द ट्विटर ब्रांड और धीरे-धीरे सभी पक्षियों को अलविदा कह देंगे। उन्होंने बताया कि अगर आज रात को एक X डिजाइन का एक अच्छा लोगो पोस्ट किया जाता है तो हम कल ही इसे दुनिया भर में लाइव कर देंगे।

 

माना जा रहा है कि ट्विटर का नया लोगो X डिजाइन का ही होगा। इसकी एक वजह यह भी है कि यह एलन मस्क की नई एआई कंपनी XAI से मिलता है। मस्क ने अपनी ज्यादातर कंपनियों के लोगों में X शामिल किया है। उनकी स्पेस एजेंसी का नाम भी Space X है। 

यह भी पढ़ें- वोडाफोन आइडिया का मानसून ऑफर: 1 एक साल तक फ्री Disney+ Hotstar, 50GB एक्स्ट्रा डाटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement