Monday, April 29, 2024
Advertisement

Vi के 'No Limit Daily' वाले धांसू प्लान में मिलता है 850GB डेटा, जितना मर्जी हो उतना इस्तेमाल करें

वोडाफोन आइडिया टेलिकॉम सेक्टर की तीसरी सबसे बड़ी कंपनी है। वीआई की लिस्ट में ग्राहकों के लिए कई शानदार प्लान मौजूद हैं। वीआई के पास एक ऐसा प्लान है जिसमें ग्राहक एक बार में ही पूरे साल के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। इस प्लान में ढेर सारा डेटा और लंबी वैलिडिटी मिलती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: March 29, 2024 23:45 IST
Vodafone Idea, Vodafone Idea Offer, Vodafone Idea Recharge, VI Offer, VI Best Plan, VI 180 days Plan- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीआई के पास अपने यूजर्स के लिए दमदार प्लान्स मौजूद हैं।

वोडाफोन आइडिया देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। वीआई अपने सस्ते रिचार्ज प्लान्स से जियो और एयरटेल को कड़ी टक्कर देती है। यूजर्स की सहूलियत के लिए वीआई ने अपने प्लान्स को कई कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। आप अपने बजट और जरूरत के अनुसार कंपनी के प्लान्स को चुन सकते हैं। आज हम आपको वोडाफोन आइडिया का एक धमाकेदार रिचार्ज प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको कई सारे बेहतरीन ऑफर्स मिलते हैं। 

वोडाफोन आइडिया के पास अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए हीरो अनलिमिटेड, अनिलिमिटेड, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, कॉम्बो/वैलिडिटी, डाटा, टॉप अप और प्लान वाउचर जैसे कई सारे सेक्शन मौजूद हैं। सभी सेक्शन में कंपनी किफायती और शानदार प्लान ऑफर करती है। वीआई के प्लान वाउचर में एक से बढ़कर एक धांसू प्लान मौजूद हैं। हम आपको इसी सेक्शन के एक प्लान के बारे में डिटेल जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें आपको अपनी मर्जी से डेटा इस्तेमाल करने की इजाजत मिलती है। 

Vodafone Idea का दमदार प्लान

वीआई के जिस रिचार्ज प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 2999 रुपये का आता है। आपको यह महंगा लग सकता है लेकिन जब आप इसके ऑफर्स जानेंगे तो हैरान रह जाएंगे। वीआई का 2999 रुपये वाला यह प्लान नो डेली डाटा लिमिट ऑफर के साथ आता है, यानी आप इसमें अपनी मन मर्जी से इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Vodafone Idea, Vodafone Idea Offer, Vodafone Idea Recharge, VI Offer, VI Best Plan, VI 180 days Plan

Image Source : फाइल फोटो
वीआई की लिस्ट का सबसे सस्ता और किफायती एनुअल प्लान।

वीआई इस प्लान में ग्राहकों को कुल 850GB डेटा ऑफर करती है। अगर आप कोई ऐसा काम करते हैं जिसमें इंटरनेट की अधिक जररूत पड़ती है तो यह प्लान आपके लिए परफेक्ट हो सकता है। इस डेटा को आप अपने हिसाब से इस्तेमाल कर सकते हैं। आप चाहें तो इसे एक दिन में खत्म कर दें या फिर पूरी वैलिडिटी तक इसे चलाएं। 

VI का सस्ता एनुअल प्लान

इस 2999 रुपये वाले प्लान में वोडाफोन आइडिया ग्राहकों को 365 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है यानी वीआई का यह प्लान एक एनुअल प्लान है। अगर आप इसे लेते हैं तो आप एक ही बार में पूरे साल के लिए रिचार्ज कराने के झंझट से फ्री हो जाते हैं। अगर आप इसकी डेली की कॉस्ट निकालेंगे तो इस तरह से इस प्लान में आपको करीब 8 रुपये खर्च करके हर दिन कई सारे ऑफर्स मिल जाते हैं। 

वोडाफोन आइडिया इस प्लान में दूसरे कई सारे ऑफर्स भी देता है। इसमें यूजर्स को वीआई मूवीज एंड टीवी का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। इसके अलावा इसमें दूसरे प्लान की ही तरह हर दिन 100SMS फ्री मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें- WhatsApp पर फर्जी काल करने वाले जाएंगे जेल! आपको करना होगा ये छोटा सा काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement