Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

VI का पोस्टपेड यूजर्स को ऑफर, अब प्लान के साथ बेनेफिट्स सेलेक्ट करने का भी मिलेगा ऑप्शन

VI के Postpaid Choice प्लान्स में ग्राहकों को शानदार बेनेफिट्स मिलते हैं। कंपनी के इस नए प्लान्स का सबसे बड़ा फायदा यह है कि यूजर्स प्लान्स लेने के साथ ही उसमें अपनी जरूरत के अनुसार बेनेफिट्स भी जोड़ सकेंगे।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: September 03, 2023 11:59 IST
vodafone idea,  vodafone idea Plans,  vodafone idea choice plans, vodafone idea Pospaid Plans- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीआई लगातार अपने ग्राहकों के लिए नए नए प्लान्स लॉन्च कर रही है।

 

टेलीकॉम सेक्टर में यूजर बेस के मामले में जियो देशभर में पहले नंबर पर है जबकि दूसरे नंबर पर एयरटेल है। वहीं वोडाफोन आइडिया तीसरे नंबर पर। वीआई जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए अपने ग्राहकों के लिए लगातार नए नए प्लान्स और ऑफर्स लेकर आ रही है। अभी तक कंपनी प्रीपेड में धमाकेदार ऑफर्स ला रही थी लेकिन अब वीआई ने पोस्टपेड यूजर्स के  लिए तगड़ा ऑफर निकाला है। वोडाफोन आइडिया ने अपने ग्राहकों के लिए च्वॉइस प्लान्स लॉन्च किए हैं।

VI के PostPaid Choice प्लान्स में ग्राहकों को शानदार बेनेफिट्स मिलते हैं। कंपनी के इस नए प्लान्स का सबसे बड़ा फायदा यह है कि यूजर्स प्लान्स लेने के साथ ही उसमें अपनी जरूरत के अनुसार बेनेफिट्स भी जोड़ सकेंगे। यानी च्वॉइस प्लान्स में आप डिसाइड करेंगे कि प्लान में क्या क्या ऑफर्स जोड़े जाएं। कंपनी ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों को अधिक मजबूती देने और पोस्पेड में ग्राहकों की रीच बढ़ाने के लिए इसकी शुरुआत की है। 

Vi Max Individual plans में मिलेगा फायदा

आपको बता दें कि वोडाफोन आइडिया पहली ऐसी कंपनी है जो इस तरह से प्लान्स में बेनेफिट्स ऐड करने का ऑफर ग्राहकों को दे रही है। Vi अपने इस नए प्लान्स में इंडिविजुअल और फैमिली पोस्टपेड यूजर्स को बेनेफिट्स के चार स्पेसिफिक कैटेगरी मिलेगी। यूजर्स चॉइस प्लान्स लेते समय उसमें Entertainment, Food, Travel और स्मार्टफोन के लिए सेफ्टी बेनेफिट्स को शामिल कर सकते हैं। चॉइस बेनेफिट्स का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को Vi Max Individual plans को लेना पड़ेगा। वीआई ने इसमें 401 रुपये, 501 रुपये, 701 रुपये और 1101 रुपये का प्लान ऑफर किया है।

  1. हालांकि यह पोस्टपेड यूजर्स पर निर्भर करेगा कि वह प्लान्स में मिल रहे बेनेफिट्स का लाभ उठाना चाहते हैं या नहीं। एंटरटेनमेंट में यूजर्स को  Amazon Prime, Disney+ Hotstar, SonyLiv और SunNXT जोड़ने का ऑप्शन मिलेगा।
  2. वहीं दूसरी तरफ फूट कैटेगरी में ग्राहकों को Eazy Diner का 6 महीने का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा। इससे यूजर्स को बार और प्रीमियम रेस्टोरेंट में 50 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है।
  3. ट्रेवल के ऑप्शन में यूजर्स को EasemyTrip का एक साल का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसमें फ्लाइट की बुकिंग पर 400 रुपये तक का डिस्काउंट मिलेगा।

यह भी पढ़ें- iPhone 15 यूजर्स को मिलेगा गजब का फीचर, एलन मस्क की मदद ले रहा है एप्पल, जानें डिटेल्स

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement