Saturday, July 13, 2024
Advertisement

Vivo ने वनप्लस की तरह का धांसू फोन लॉन्च किया, 9 हजार रुपये से कम कीमत में मिलेंगे तगड़े फीचर्स

अगर आप कम दाम में एक बढ़िया फोन लेने जा रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो ने अपने फैंस के लिए 10 हजार रुपये से कम बजट में एक दमदार फोन लॉन्च कर दिया है। वीवो का यह सस्ता स्मार्टफोन आपको वनप्लस की याद दिलाएगा।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 03, 2024 19:35 IST
vivo y18,vivo y18 india launched price specifications,vivo y18 launched,vivo y18 launched in india- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीवो ने बाजार में उतारा सस्ते दाम में दमदार फोन।

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में वीवो की अच्छी पकड़ है। अगर आपको भी वीवो के फोन्स पसंद हैं कम बजट में एक नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। वीवो ने अब अपने ग्राहकों को एक बड़ा सरप्राइज दे दिया है। कंपनी ने बेहद सस्ते दाम में एक नया स्मार्टफोन Vivo Y18 लॉन्च कर दिया है। 

अगर आप अपने लिए 10 हजार रुपये से कम बजट में एक दमदार स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो Vivo Y18 आपके लिए एक दमदार फोन हो सकता है। इस स्मार्टफोन को देखकर आपको वनप्लस नॉर्ड सीरीज की याद आने वाली है। वीवो ने Vivo Y18 को डुअल रिंग डिजाइन के साथ पेश किया है। इस सस्ते फोन में भी कंपनी ने IP54 रेटिंग का भी सपोर्ट दिया है। 

कम प्राइस होने के बावजूद Vivo Y18 में आपको अट्रैक्टिव लुक और फ्लैगशिप लेवल का डिजाइन मिलता है। बजट सेगमेंट में आने के बावजूद इस फोन में कंपनी ने 50 मेगापिक्सल कैमरा, 5000mAh बैटरी जैसे कई धांसू फीचर्स उपलब्ध कराए हैं। आइए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं। 

 Vivo Y18 के वेरिएंट और कीमत

वीवो ने इस Vivo Y18 के दो वेरिएंट को लॉन्च किया है। इसका पहला वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है जबकि वहीं दूसरा वेरिएंट 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है। 64GB स्टोरेज की कीमत 8,999 रुपये है जबकि वहीं 128GB स्टोरेज वाला फोन लेने के लिए आपको 9,999 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। इसमें कंपनी ने वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट दिया है। आप इसमें 4GB तक वर्चुअली रैम बढ़ा सकते हैं। 

 Vivo Y18 के स्पेसिफिकेशन्स

  1.  Vivo Y18 में कंपनी ने 6.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया है। डिस्प्ले में 1612×720  का रेजोल्यूशन मिलता है। 
  2. परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर मिलता है। 
  3. यह स्मार्टफोन 4GB की रैम और 128GB तक की स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। 
  4. वीवो ने इस बजट सेगमेंट के फो में माइक्रोएसडी कार्ड का भी ऑप्शन दिया है जिससे आप स्टोरेज को बढ़ा सकते हैं। 
  5. फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  6. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। 
  7.  Vivo Y18 को पॉवर देने के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जिसमें 15W की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Unknown Callers का नाम भी अब फोन में दिखाई देगा, TRAI ला रही है नया नियम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement