Sunday, April 28, 2024
Advertisement

स्मार्टफोन खरीदना है तो कुछ दिन रुक जाइए, 11 अप्रैल को लॉन्च होगा ये धाकड़ फोन

वीवो स्मार्टफोन्स के बाजार में फीचर्स से भरे स्मार्टफोन्स को लॉन्च करता रहता है, जहां वह अपने स्मार्टफोन में यूजर्स का ख्याल बेहतरी से रखता है। हाल में ही यानी 11 अप्रैल, 2023 को वीवो T2 सीरीज के दो स्मार्टफोन को पेश करने वाला है।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: April 05, 2023 18:53 IST
Vivo t2 series smartphones details- India TV Hindi
Image Source : CANVA वीवो के यह स्मार्टफोन्स जल्द मचायेंगे बाजार में धमाल, जान लीजिए इनके बारे में

Vivo T2 5G and T2x 5G: वीवो शानदार स्मार्टफोन्स के जरिये बाजार में अपनी धमक बनाये रखता है, जहां वीवो स्मार्टफोन में यूजर्स की जरूरतों का ख्याल बेहतरी से रखता है, जिसके कारण वीवो स्मार्टफोन को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जाता है। दूसरी ओर वीवो आगामी 11 अप्रैल, 2023 को दो स्मार्टफोन्स को भारतीय बाजार में पेश करने वाला है, जहां यह स्मार्टफोन्स वीवो T2 सीरीज के तहत पेश होंगे। बता दें कि ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट में इन दोनों स्मार्टफोन्स को टीज किया गया है, जहां यह दोनों वीवो  स्मार्टफोन T2 5G और T2x 5G नाम से वीवो T2 सीरीज के अंतर्गत बाजार में आयेंगे। दूसरी ओर इनके फीचर्स का खुलासा अभी आधिकारिक तौर पर नहीं किया गया है, लेकिन लॉन्च होने से पहले इनके कुछ फीचर्स लीक हो गए हैं, जिनके बारे में आज हम आपको बतलाने वाले हैं। 

यहां उपलब्ध होंगे Vivo T2 5G और T2x 5G स्मार्टफोन, जानिए इसके बारे में 

बता दें कि वीवो T2 सीरीज में शामिल  T2 5G और T2x 5G को लॉन्च करने से पहले फ्लिपकार्ट में टीज किया गया है, जहां इसके फीचर्स की जानकारी आगे आने वाले दिनों में वीवो की ओर से दी जायेगी, जिसके लिए तारीखें 7 अप्रैल, 2023 और 9 अप्रैल, 2023 रखी गयी हैं। वहीं इन स्मार्टफोन्स को आप सबसे पहले फ्लिपकार्ट के जरिये ही खरीद सकेंगे, क्योंकि इसी ई-कॉमर्स साइट के जरिये ही इन्हें बेचा जायेगा।

 वीवो T2 5G और T2x 5G के संभावित फीचर्स

वीवो T2 5G में फुल HD प्लस एमोलेड डिस्प्ले मौजूद हो सकती है, साथ ही इस स्मार्टफोन को 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वैरिएंट में पेश किया जा सकता है, जिसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 का प्रोसेसर हो सकता है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस दिया जा सकता है, साथ ही इसमें एक डेप्थ या मैक्रो सेंसर वाला कैमरा भी मौजूद हो सकता है। इसके साथ ही बात करें अगर वीवो T2x 5G के फीचर्स की तो इसमें IPS LCD पैनल के साथ फुल HD प्लस एमोलेड डिस्प्ले दी जा सकती है, साथ ही इसमें प्रोसेसर की बात करें तो इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 का प्रोसेसर मौजूद हो सकता है। इसके साथ ही इसे 4 जीबी रैम, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वैरिएंट के रूप में पेश किया जा सकता है। 

वीवो T2 5G और T2x 5G की संभावित कीमत

वीवो T2 सीरीज स्मार्टफोन के लीक हुए फीचर्स के अनुसार वीवो T2 5G और T2x 5G स्मार्टफोन्स की कीमतें 20 हजार रुपये के अंदर हो सकती हैं, साथ ही T2x 5G स्मार्टफोन वीवो का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन भी हो सकता है। इसके साथ ही यह दोनों स्मार्टफोन्स हाल में ही लॉन्च हुए स्मार्टफोन्स को कड़ी टक्कर भी दे सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement