Thursday, May 02, 2024
Advertisement

4 जनवरी को भारत में लॉन्च होगी Vivo X100 सीरीज, फोटोग्राफी लवर्स को मिलेगा जबरदस्त कैमरा

अगर आप एक नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। पॉपुलर टेक ब्रैंड वीवो नए साल के शुरुआती दिनों में ही एक Vivo X100 सीरीज को लॉन्च करने जा रही है। इस सीरीज में कंपनी दो स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। दोनों ही स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 27, 2023 8:11 IST
Vivo X100, vivo x100 pro, vivo x100 pro price, vivo x100 price, vivo x100 pro price in india- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीवो के दोनों ही स्मार्टफोन यूजर्स को दमदार फीचर्स मिलेंगे।

Vivo X100 series launch update: 2024 को आने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। साल का पहला महीना ही स्मार्टफोन बाजार के लिए काफी धमाकेदार होने वाला है। जनवरी 2024 में कई फ्लैगशिप और बजट स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है। इसी कड़ी में वीवो ने भी अपनी तैयारी कर ली है। वीवो जनवरी में Vivo X100 सीरीज को भारत में लॉन्च कर ने जा रहा है। कंपनी इसे पॉवरफुल प्रोसेसर के साथ मार्केट में उतारेगी। 

वीवो ने Vivo X100 सीरीज की भारत लॉन्चिंग को कंफर्म कर दिया है। वीवो ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके बताया कि कंपनी 4 जनवरी को Vivo X100 सीरीज को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने लॉन्च डेट का खुलासा करने के साथ ही फैंस के साथ अपकमिंग डिवाइस का टीजर भी जारी किया है। यह सीरीज 4 जनवरी को दोपहर 12 बजे लॉन्च की जाएगी। इससे पहले 3 जनवरी को यह स्मार्टफोन मलेशिया में भी लॉन्च किया जाएगा। 

आपको बता दें कि वीवो ने चीन के मार्केट में इसे पहले ही लॉन्च कर दिया है। Vivo X100 सीरीज को चीन में नवंबर के महीने में MediaTek Dimensity 9300 प्रोसेसर के साथ मार्केट में पेश किया गया है। भारत में यह स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन एस्टेरॉयड ब्लैक, स्टारट्रेल ब्लू और सनसेट कलर  के साथ लॉन्च होगा। 

Vivo X100 की ये हो सकती है कीमत

भारत में Vivo X100 सीरीज की कीमत क्या होगी इसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। इस बात की जानकारी 4 जनवरी को ही मिलेगी। हालांकि अगर चीन के मार्केट की बात करें तो वहां कंपनी ने इसे 4,999 युआन यानी करीब 56000 हजार रुपये में लॉन्च किया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि Vivo X100 इसी कीमत के आसपास लॉन्च हो सकता है। 

Vivo X100 सीरीज के फीचर्स

Vivo X100 सीरीज में ग्राहकों को 6.78 इंच का एलटीपीओ एमोलेड पैनल वाला डिस्प्ले मिलेगा। 

डिस्प्ले में कंपनी ने 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट दिया है। 
सीरीज में कंपनी दो स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी और दोनों ही स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 9300 प्रोसेसर के साथ लॉन्च होंगे। 
वीवो ने इस सीरीज के दोनों ही स्मार्टफोन Vivo V3 चिपसेट दिया है। 
फोटोग्राफी के लिए इस सीरीज के दोनों ही स्मार्टफोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आते हैं। 
इसमें ग्राहकों को  50MP + 50MP + 64MP का कैमरा सेटअप मिलेगा। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। 
स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो कि 120W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

यह भी पढ़ें- Instagram में आया बड़ा अपडेट गजब का अपडेट, मैसेज भेजने के बाद कर सकेंगे ये काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement