Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

VI के इन प्लान्स में मिलती है पूरे 90 दिन की वैलिडिटी, 279 रुपये से शुरू है कीमत

वोडाफोन आइडिया ने अपने ग्राहकों के लिए अपने रिचार्ज प्लान्स को कई सारी कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। कंपनी अपने 23 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों के लिए 3 ऐसे प्लान्स ऑफर करती है जिसमें 84 दिन के बजाय पूरे 90 दिन की वैलिडिटी दी जाती है। लंबी वैलिडिटी के साथ ही यूजर्स डेटा का भी फायदा ले सकते हैं।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: November 01, 2023 7:55 IST
Vodafone Idea, VI Plans, VI 90 Days Plans, VI cheapest Recharge plans,- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीआई लगातार अपने ग्राहकों के लिए नए नए ऑफर्स ला रही है।

जियो और एयरटेल के बाद वोडाफोन आइडिया देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। VI के पास इस समय करीब 23 करोड़ यूजर्स हैं। अपने ग्राहकों की संख्या को बढ़ाने के लिए कंपनी लगातार नए नए प्रयास कर रही है। यही कारण है कि इस वोडाफोन आइडिया समय समय नए नए प्लान्स और अपडेट्स ला रही है। अगर आप वीआई यूजर हैं और VI का एक परफेक्ट रिचार्ज प्लान तलाश रहे हैं तो आपके लिए यह खबर काम की होने वाली है। 

आपको बता दें कि वीआई ने अपने यूजर्स के लिए अपने रिचार्ज प्लान्स को कई कैटेगरी में बाट रखा है। आज हम आपको कंपनी के कुछ ऐसे प्लान्स बताने वाले हैं जिनमें ग्राहकों को 90 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर की जाती है। 

VI का 279 रुपये वाला प्लान

अगर आप वोडाफोन आइडिया का सिम इस्तेमाल करते हैं और लंबी वैलिडिटी वाला प्लान चाहते हैं तो आप अपने नंबर को 279 रुपये से रिचार्ज कर सकते हैं। यह कंपनी का 90 वैलिडिटी वाला सबसे सस्ता प्लान है। इस प्लान में कंपनी यूजर्स को 279 रुपये का टॉकटाइम देती है। डेटा की बात करें तो प्लान में कंपनी यूजर्स को 500MB डेटा देती है। इस प्लान को लेते समय ध्यान दें कि इसमें फ्री कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलती है। 

VI का 902 रुपये वाला प्लान

वोडाफोन आइडिया अपने यूजर्स को 902 रुपये के रिचार्ज प्लान में 90 दिन की वैलिडिटी देता है। इस प्लान में ग्राहकों को 180GB डेटा मिलता है यानी आप हर दिन 2GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 100SMS भी मिलते हैं। वीआई इसमें यूजर्स को SunNXT का सब्सक्रिप्शन भी देती है। 

VI का 903 रुपये का प्लान

वीआई की लिस्ट में एक प्लान 903 रुपये का है। इसमें ग्राहकों को सभी फायदे 902 रुपये वाले प्लान की ही तरह मिलते हैं। कंपनी ने इसमें सिर्फ ओटीटी बेनेफिट्स को अलग रखा है। अगर आप वीआई नंबर को 903 रुपये से रिचार्ज करते हैं तो आपको 90 दिन के लिए SonyLiv का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है।

यह भी पढ़ें- WhatsApp New Feature: वॉट्सऐप पर आने वाला है कमाल का फीचर, अब प्रोफाइल पर लगा सकेंगे 2 अलग-अलग फोटो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement