Friday, May 10, 2024
Advertisement

VI ने लॉन्च किए 4 धमाकेदार प्लान्स, अब एक साल तक नही कराना पड़ेगा रिचार्ज, जानें आफर्स

VI New Plans Launched: वोडाफोन आइडिया ने जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए 4 नए रिचार्ज प्लान्स लॉन्च कर दिए हैं। ये सभी रिचार्ज प्लान्स 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं। इन प्लान्स में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 18, 2023 15:45 IST
Vi, vodafone idea, VI Recharge Plans, Vodafone Idea Recharge Plans, Vodafone Idea Plans,  Vi, vodafo- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सभी रिचार्ज प्लान्स में यूजर्स को डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है।

Vodafone Idea 4 New Plan: जियो और एयरटेल को टक्कर देने के लिए वोडाफोन आइडिया अपने ग्राहकों के लिए नए नए प्लान ला रही है। टेलीकॉम सेक्टर्स में अपनी पकड़ को मजबूत करने के लिए अब वीआई ने 4 नए जबरदस्त प्लान लॉन्च किए हैं। इस प्लान से आपको एक बार में ही पूरे साल के रिचार्ज से छुटकारा मिल जाता है। यानी आपको हर महीने रिचार्ज नहीं कराना पड़ेगा। विआई का नया प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। कंपनी को उम्मीद है कि इससे ग्राहकों की संख्या में काफी बढ़ोतरी होगी। 

आपको बता दें कि जियो और एयरटेल ने 5G सर्विस को लॉन्च कर दिया है जबकि अभी वीआई 4G नेटवर्क में है। ऐसे में कंपनी ग्राहकों को रोकने के लिए नए नए आकर्षक प्लान लॉन्च कर रही है। नए प्लान में आपको पूरे साल भर के लिए रिचार्ज मिल जाता है। आइए जानते हैं वीआई के इन आकर्षक प्लान के बारे में...

 VI का 2999 रुपए का प्लान

जिन यूजर्स को कॉलिंग से ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है उनके लिए यह 2999 रुपये का प्लान बेस्ट है। इस प्लान में पूरे साल के लिए ग्राहकों को 850 GB डेटा मिलता है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 100 SMS भी दिए जाते हैं। इतना ही नहीं इस प्लान में ग्राहकों को कंपनी वीआई म्यूजिक और टीवी क्लासिक का एक्सेस भी दे रही है। आप प्लान में बिंज आल नाइट सुविधा का भी फायदा उठा सकते हैं। इसमें आप रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक फ्री में अनलिमिटेड डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं। 

वीआई का 2899 रुपए का प्लान

वीआई ने 2899 रुपये का भी एक  एनुअल प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में भी कंपनी को कई ग्राहकों को कई शानदार आफर देती है। इस प्लान में कंपनी ग्राहकों को 1.5 GB डेटा देती है। इसमें यूजर्स को बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाइट्स जैसे बेनेफिट्स मिल जाते हैं। इस प्लान में भी किसी भी नेटवर्क में 365 दिन तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ 100 एसएमएस डेली का फायदा मिलता है। रिचार्ज प्लान के वीआई मूवीज़ और टीवी वीआईपी एक्सेस भी देती है। 

वीआई का 1799 रुपए का प्लान

वीआई का नया और आखिरी प्लान 1799 रुपये का प्लान आता है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा मिलता है। कंपनी इस प्लान में यूजर्स को हर दिन 3600 एसएमएस देती है। इस पूरे प्लान में यूजर्स को सिर्फ 24 GB डेटा मिलता है। प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। वीआई के इस रिचार्ज प्लान में भी ग्राहकों को वीआई मूवीज का सब्सक्रिप्शन मिल जाता है। 

यह भी पढ़ें- फर्जी कॉलिंग को रोकने के लिए जल्द लागू हो सकता है नया नियम, नहीं खरीद पाएंगे ज्यादा सिम!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement