Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Vodafone Idea ने 28 दिन की वैलिडीटी वाला सस्ता प्लान किया लॉन्च, यूजर्स की हो गई मौज

Vodafone Idea यूजर्स बेस के मामले में देश की तीसरी सबसे बड़ी कंपनी है। वीआई अपने यूजर्स के लिए समय-समय पर नए-नए प्लान्स लाती रहती है। वीआई ने हाल ही में 2 नए प्लान्स अपनी लिस्ट में ऐड किए थे लेकिन अब कंपनी ने एक और तगड़ा प्लान लॉन्च कर दिया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: April 14, 2024 13:06 IST
Vodafone Idea, Vi Offre, Vi Recharge, Vi New Plan, Vi rs 125 New Plan, Vi rs 125 Plan Offer- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीआई ने तगड़े ऑफर के साथ लॉन्च किया सस्ता रिचार्ज प्लान।

Vodafone Idea देश की तीसरी सबसे बड़ी कंपनी है। वीआई के पास 22 करोड़ से ज्यादा यूजर्स मौजूद हैं। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए समय समय पर लुभावने ऑफर्स और किफायती रिचार्ज प्लान्स लॉन्च करती रहती है। हाल ही में वोडाफोन आइडिया की तरफ से लिस्ट में 19 रुपये और 49 रुपये के दो रिचार्ज प्लान्स जोड़े गए थे अब कंपनी ने अपने यूजर्स को एक और बड़ा सरप्राइज दे दिया है। 

वीआई ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए अपने लंबे रिचार्ज पोर्टफोलियो को को बढ़ाते हुए एक नया प्लान ऐड किया है। अगर आप वीआई यूजर्स है तो आपको यह जानकार खुशी होगी कि कंपनी नए सस्ते प्लान में शानदार ऑफर दे रही है। आइए आपको वीआई के नए रिचार्ज प्लान की पूरी जानकारी देते हैं।

वीआई ने अपने यूजर्स के लिए लिस्ट में 125 रुपये का सस्ता लेकिन दमदार रिचार्ज प्लान ऐड किया है। वीआई का नया प्लान एक डेटा ऐड ऑन प्लान है। इसका मतलब यह है कि आपको इसमें इंटरनेट डेटा की सुविधा सस्ते दाम में मिलेगी। अगर आपके एक्टिव प्लान का डेटा खत्म हो जाता है तो आप इस नए डेटा ऐड ऑन प्लान को ले सकते हैं। 

125 रुपये के प्लान में बड़ा धमाका

वीआई एक इस 125 रुपये के लेटेस्ट रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 28 दिन की लंबी वैलिडिटी मिलती है। इसमें कंपनी सिर्फ डेटा की सुविधा देती है इसलिए आपको इसमें कॉलिंग या फिर एसएमएस की सुविधा नहीं मिलती है। कॉलिंग के लिए आपको अलग से एक बेस प्लान लेना पड़ेगा। 

वीआई 125 रुपये के रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को हर दिन 1GB डेटा ऑफर कर रही है। यानी आपको पूरी वैलिडिटी के दौरान 28GB डेटा मिलेगा। वीआई का यह नया रिचार्ज प्लान उन यूजर्स के लिए सबसे किफायती साबित होने वाला है जिन्हें डेटा की अधिक जरूरत होती है। 

19 रुपये और 49 रुपये प्लान के फायदे

आपको बता दें कि वोडाफोन आइडिया की तरफ से हाल ही में 19 रुपये और 49 रुपये के दो रिचार्ज प्लान पोर्टफोलियों में जोड़े गए थे। अगर इनके बेनिफिट्स की बात करें तो 19 रुपये का प्लान एक दिन की वैलिडिटी के साथ आता है और इसमें 1GB डेटा ऑफर किया जाता है। वहीं 49 रुपये का प्लान में भी ग्राहकों को एक दिन की वैलिडिटी मिलती है लेकिन इसमें यूजर्स को 20GB डेटा की सुविधा दी जाती है। 

यह भी पढ़ें- jio का 49 रुपये वाला धमाकेदार प्लान, अनलिमिटेड डेटा इस्तेमाल करने का शानदार मौका

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement