Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VI का शानदार ऑफर, 6 महीने के लिए मिलेगा स्विगी का फ्री सब्सक्रिप्शन साथ में OTT प्लान्स भी

टेलीकॉम कंपनिया अपने यूजर्स के लिए समय समय पर नए नए प्लान्स और ऑफर्स लाती रहती है। अगर आप वीआई के यूजर्स हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए एक जबरदस्त ऑफर लेकर आई है। कंपनी अपने कई सारे प्लान्स में यूजर्स को स्विगी का फ्री सब्सक्रिप्शन और ओटीटी बेनिफिट्स दे रही है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: January 25, 2024 22:34 IST
Vodafone Idea, postpaid plans, Swiggy one subscription, vi max subscription- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वोडाफोन आइडिया अपने यूजर्स के लिए कई तरह के प्लान्स ऑफर करता है।

भारत में मौजूदा समय में जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ये तीन मुख्य टेलीकॉम कंपनी है। तीनों ही कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए समय समय पर नए नए ऑफर्स लाती रहती है। अगर आप वीआई यानी वोडाफोन आइडिया के ग्राहक हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। कंपनी अपने यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है जिसमें यूजर्स को कम दाम में कई सारे बेहतरीन फायदे मिलते हैं। 

आपको बता दें कि वोडाफोन अपने ग्राहकों को दो तरह की सर्विस देती है जिसमें प्रीपेड और पोस्टपेड स्विधा शामिल है। अगर आप वीआई के पोस्टपेड यूजर हैं तो आपके लिए अपने पैसे बचाने का शानदार मौका है। कंपनी ने हाल ही में अपने MAX प्लान को अपडेट किया है जिसमें कंपनी अब पहले से कहीं बेहतर ऑफर्स ग्राहकों को दे रही है। अब मैक्स प्लान में यूजर्स को 6 महीने के लिए स्विगी का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। आइए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं। 

VI के इन प्लान्स में मिलता है जबरदस्त ऑफर

दरअसल वोडाफोन आइडिया अपने ग्राहकों को 501 से ऊपर के सभी पोस्टपेड मैक्स प्लान में कई सारे शानदार ऑफर दे रहा है। वीआई मैक्स पोस्टपेड यूजर्स को 501 रुपये, 701 रुपये और 1,001 रुपये और REDX प्लान, 1,101 के प्लान में जबरदस्त ऑफर दे रहा है। अगर आप इन प्लान्स में किसी को भी चुनते हैं तो आपको 6 महीने के लिए स्विगी फूड डिलीवरी का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। 

Vodafone Idea, postpaid plans, Swiggy one subscription, vi max subscription

Image Source : फाइल फोटो
वीआई के इन प्लान्स में यूजर्स को जबरदस्त ऑफर मिलते हैं।

यूजर्स को मिलेगा OTT सब्सक्रिप्शन

आपको बता दें कि इन प्लान के साथ ही कंपनी यूजर्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। इसके साथ ही आप फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा ले पाएंगे। बता दें कि अगर आप वीआई के REDX प्लान चुनते हैं तो इसमें आपको अमेजन प्राइम, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, सोनी लिव, सन नेक्स्ट जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Redmi Note 13 Pro के रेड एडीशन वेरिएंट की सेल शुरू, कम प्राइस में मिलेगा 200MP का कैमरा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement