Thursday, May 09, 2024
Advertisement

VI को टॉप पर पहुंचा देगा ये धमाकेदार प्लान, एक के खर्च में दो लोग उठाएंगे फ्री कॉलिंग और डाटा का फायदा

Vodafone Idea अपने ग्राहकों के लिए एक धांसू प्लान लेकर आई है। कंपनी ने ऐसा रिचार्ज ऑफर पेश किया है जिसमें सिर्फ एक के खर्चें में दो लोग अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का फायदा उठा सकते हैं। अगर घर में एक अधिक वीआई यूजर्स हैं तो यह प्लान बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। वीआई इसमें बिंज ऑल नाइट का भी ऑप्शन दे सकती है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: July 27, 2023 8:21 IST
Vi, Vodafone Idea,  Vodafone Idea hero unlimited plan,  vodafone idea monsoon offer,  vi recharge,  - India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो वीआई के इस प्लान से कम खर्च में दो लोग डेटा और कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं।

Vodafone Idea Two in One Recharge Plan: वोडाफोन आइडिया देश की तीसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी अपने ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिए नए नए रिचार्ज प्लान और नए नए आफर्स लेकर आ रही है। वैसे तो वोडाफोन आइडिया के पास कई सारे शानदार प्लान्स मौजूद है लेकिन इनमें से एक ऐसा रिचार्ज प्लान है जो बेहद खास है। वीआई ने एक ऐसा प्लान पेश किया है जिसमें सिर्फ एक रिचार्ज में दो लोग फ्री अनलिमिटेड डेटा और डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। 

अगर आपके परिवार में एक से अधिक लोग वोडाफोन आइडिया का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए यह रिचार्ज प्लान बेस्ट हो सकता है। वीआई के जिस प्लान की हम बात कर रहे हैं वह 601 रुपये का है। यह एक पोस्टपेड फैमली प्लान है। अगर आप वीआई के पोस्टपेड यूजर हैं तो आप आसानी से इस धांसू और दिल जीतने वाले प्लान का फायदा उठा सकते हैं। 

वोडाफोन आइडिया के 601 रुपये के प्लान का लाभ एक प्राइमरी नंबर और सेकेंडरी कनेक्शन उठा सकते हैं। वीआई का यह एक ऐसा प्लान है जो यूजर्स को दिल जीत सकता है और इससे कंपनी के पास ग्राहकों की संख्या भी बढ़ सकती है। इसमें प्राइमरी नंबर और सेकंडरी नंबर को अलग अलग प्रकार के फायदे दिए जाते हैं।

प्राइमरी यूजर्स को मिलेंगे ये लाभ

इस प्लान में प्राइमरी नंबर को अनलिमिटेड वाइस कॉलिंग के साथ 3 हजार एसएमएस और पूरी वैलिडिटी के लिए 70GB डाटा दिया जाता है। इस प्लान में यूजर्स को बिंज आल नाइट ऑफर का भी लाभ मिल जाता है। जिसमें आप रात के 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड फ्री डेटा का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी इसमें यूजर्स को 200GB डाटा रोलओवर की सुविधा भी देती है। इसके साथ ही इस प्लान में Vi म्यूजिक, Vi ऐप्लीकेशन में हंगामा म्यूजिक, Vi गेम्स, 6 महीने के अमेजन प्राइम का सब्सक्रिप्शन, एक साल के लिए डिज्नी प्लस हॉट स्टार का मोबाइस कनेक्शन दिया जाता है। 

सेकंडरी यूजर्स के फायदे

सेकंडरी यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड वाइस कॉलिंग, 3 हजार एसएमएस प्रति महीना और इसके साथ 40GB डाटा दिया जाता है। सेकंडरी यूजर्स को भी 200GB डाटा रोलओवर की सुविधा दी जाती है।

यह भी पढ़ें- BSNL का गजब का ऑफर, 150 दिन की लंबी वैलिडिटी के साथ रोज मिलेगा 2GB डाटा, फ्री कॉलिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement