Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

WhatsApp down: दुनियाभर में डाउन हुआ व्हाट्सएप, लोगों को मैसेज भेजने में हुई समस्या

बुधवार रात को पॉपुलर इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप एक बार फिर से डाउन हो गया। यह पहला मौका नहीं था जब वॉट्सऐप के डाउन होने की खबरें सामने आईं। वॉट्सऐप डाउन होने के बाद कई यूजर्स ने अकाउंट लॉग आउट होने की शिकायत दर्ज कराई।

Subhash Kumar Written By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: April 04, 2024 14:56 IST
WhatsApp down- India TV Hindi
Image Source : ANI WhatsApp down

पिछले कुछ महीने में कई बार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में आउटेज की समस्या देखी गई है। बुधवार रात को भी हजारों यूजर्स को ऐसी समस्या का सामना करना पड़ा।  इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप की सेवाएं एक बार फिर से बंद पड़ गई हैं। बुधवार को देर रात लोगों को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजने और प्राप्त करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। X पर भी दुनियभर के कई लोगों ने व्हाट्सएप के न चलने की शिकायत की है। माना जा रहा है कि सर्वर की दिक्कत की वजह से ये समस्या आई है।

कई सारे यूजर्स ने वॉट्सऐप डाउन होने की शिकायत की। वॉट्सऐप के डाउन होने की खबर आते ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में यूजर्स ने कई तरह के मीम्स भी पोस्ट किए। कई यूजर्स ने वॉट्सऐप डाउन होते ही अपने अकाउंट को अचानक लॉग होने की शिकायत की। आपको बता दें कि इससे पहले फरवरी और मार्च में ही इंस्टाग्राम, फेसबुक, और थ्रेड्स भी डाउन हुए थे। 

हजारों भारतीयों ने की शिकायत

आपको बता दें कि डाउन डिटेक्टर एक पॉपुलर वेबसाइट है। यह वेबसाइट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के आउटेज पर नजर रखती है। वॉट्सऐप के डाउन होने पर करीब 17 हजार से अधिक भारतीय यूजर्स में ने इसकी शिकायत की। इस आउट के बाद एक रिपोर्ट की मानें तो वॉट्सऐप ने कहा कि कंपनी इस पर नजर बनाए हुए है और हम जल्द जल्द इसे पूरी तरह से ठीक करने के लिए तेजी से काम कर रहे हैं।  

यह भी पढ़ें- 30 दिन की जगह 28 दिन की वैलिडिटी क्यों देती हैं टेलिकॉम कंपनियां, जानें कारण

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement