Sunday, May 12, 2024
Advertisement

मिरर सेल्फी लेकर ट्विटर पर महिला ने पूछा- 'कोई बैकग्राउंड बदल सकता है?' टेक दिग्गजों ने दिखाया कमाल का टैलेंट

सोशल मीडिया अब अपनी क्रिएटिविटी दिखाने का सबसे शानदार प्लेटफॉर्म बन चुका है। अब कुछ यूजर जेनी नाम की महिला की फोटो के साथ फोटो एडिटिंग क्रिएटिविटी दिखा रहे हैं, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर जेनी की तस्वीर का बैकग्राउंट एडिट करते हुए कई यूजर्स ने अपनी क्रिएटिविटी दिखाई है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 06, 2023 15:08 IST
 selfie background, selfie, hilarious edits, editing, photo editing- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो फोटो में कमाल की एडिटिंग देखकर हर कोई एडीटर्स की तारीफ कर रहा है।

Hilarious Photo editing: सोशल मीडिया ऐसे लोगों से भरा पड़ा है जो बेहद टैलेंटेड हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपना टैलेंट लोगों तक पहुंचा रहे हैं। कई बार ये लोग अपने टैलेंट से सबको हैरान कर देते हैं। उनकी प्रतिभा देखकर कोई भी खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक सकते। इन्हीं प्रतिभावान लोगों में ऐसे लोग भी शामिल हैं जो फोटोशॉप (Photoshop) सहित कई एडिटिंग सॉफ्टवेयर (editing software) में माहिर है। कई ऐसे टेक दिग्गज हैं जो जिनमें कमाल की स्किल्स है। इन दिनों, सोशल मीडिया यूजर्स के बीच एक नया ट्रेंड छाया हुआ है। ये ट्रेंड है कि अगर कोई उन्हें फोटोबॉम्ब कर रहा है, तो यूजर्स को उनकी फोटोज को एडिट करने के लिए कहा जाता है। 

हाल ही में दिल्ली की एक लड़की, जिसका नाम जेनी है ने भी कुछ ऐसा ही किया। उसने इंटरनेट पर अपनी फोटो अपलोड की और इसका बैकग्राउंड बदलने के लिए सोशल मीडिया यूजर्स से मदद करने के लिए कहा, ऐसे में किसी ने जेनी को निराश नहीं किया। जहां कुछ ने अपनी जबरदस्त स्किल्स से जेनी को खुश कर दिया तो कुछ ने मजेदार परिणामों के साथ उन्हें हंसाया भी।

दरअसल, जेनी ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह किसी स्टोर में खड़ी होकर मिरर सेल्फी लेती दिखीं। उनकी सेल्फी के बैकग्राउंड में ढेर सारे चप्पल-जूते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में जेनी ने ये फोटो शेयर करते हुए यूजर्स से इस सेल्फी का बैकग्राउंड बदलने की डिमांड की. फोटो शेयर करते हुए जेनी ने कैप्शन में लिखा- 'क्या कोई इसका बैकग्राउंड बदल सकता है।' इस पर जेनी की तस्वीर के साथ क्या हुआ, आईये एक नजर डालते हैं।

इस पर जेनी को कई मजेदार प्रतिक्रिया मिलीं. कई ने जेनी की तस्वीर का बैकग्राउंड भी बदला। किसी ने जेनी को चांद पर पहुंचा दिया तो किसी ने उसे डेक्सटॉप बैकग्राउंड में एडिट कर दिया। महिला की तस्वीर के साथ यूजर्स ने मजेदार टैलेंट दिखाया. कई यूजर्स ने तो ऐसा टैलेंट दिखाया कि इसे देखकर किसी की भी हंसी छूट जाए।

यह भी पढ़ें- Jio Air Fiber की कीमत का हुआ खुलासा, अब हर घर में दौड़ेगा हाई स्पीड 5G इंटरनेट, कीमत जानकर झूम उठेंगे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement