Friday, May 17, 2024
Advertisement

Redmi के 2 स्मार्टफोन्स होने जा रहे हैं लॉन्च, सर्टिफिकेशन साइट पर हुए स्पॉट

शॉओमी के सब ब्रैंड रेडमी के स्मार्टफोन्स भारत में जमकर पसंद किए जाते हैं। कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में दो नए स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। अगर आप बजट सेगमेंट में एक नया स्मार्टफोन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपको कुछ दिनों का इंतजार कर लेना चाहिए।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 02, 2024 18:24 IST
redmi 13, redmi 13 4g, redmi 13 nbtc, redmi 13nbtc listing, redmi 13 4g nbtc, redmi 13 launch soon- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रेडमी जल्दी ही बाजार में नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है।

शॉओमी की सब ब्रैंड रेडमी की भारत में मजबूत पकड़ है। बजट सेगमेंट और मिड रेंज सेगमेंट में रेडमी के स्मार्टफोन्स भारत में खूब पसंद किए जाते हैं। अगर आप भी रेडमी का नया फोन लेने की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। रेडमी जल्द ही भारत में दो नए स्मार्टफोन को बाजार में पेश कर सकता है। इसलिए आप नया फोन लेने के लिए कुछ दिन का इंतजार कर सकते हैं। 

आपको बता दें कि रेडमी का नया फोन Redmi 13 सीरीज का हिस्सा हो सकता है। इस सीरीज में दो स्मार्टफोन लॉन्च किए जा सकते हैं। पहला स्मार्टफोन 4G नेटवर्क को सपोर्ट करेगा जबकि वहीं दूसरा स्मार्टफोन 5G नेटवर्क को सपोर्ट करेगा। Redmi 13 पिछले कुछ दिनों में अलग अलग सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया जा चुका है।

Redmi 13 सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ स्पॉट

Redmi 13 को हाल ही में एसडीपीपीआई और थाईलैंड की एनबीटीसी वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। सर्टिफिकेशन साइट पर मिलने के बाद इस बात की उम्मीद बढ़ गई है कि जल्द ही इसे मार्केट में पेश किया जा सकता है। बता दें कि नए स्मार्टफोन को मॉडल नंबर 24040RN64Y के साथ SDPPI सर्टिफिकेशन पर स्पॉट किया गया है। 

वहीं यह स्मार्टफोन मॉडल नंबर 2404ARN45A के साथ NBTC प्लेटफॉर्म पर स्पॉट किया गया है। NBTC की लिस्टिंग में फोन का नाम साफ तौर पर Redmi 13 लिखा गया है। इन दोनों जगहों पर आने के बाद यह साफ हो गया है कि इस स्मार्टफोन की ग्लोबल मार्केट में जल्द एंट्री हो सकती है।  

Redmi 13 के स्पेसिफिकेशन्स

  1. Redmi 13 को कंपनी बजट सेगमेंट में लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 6.5 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिल सकती है। 
  2. Redmi 13 के दोनो वेरिएंट में 5000mAh की बड़ी बैटरी मिल सकती है। 
  3. फोन को फास्ट चार्ज करने के लिए इसमें 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिल सकता है। 
  4. Redmi 13 4G को कंपनी मीडियाटेक हेलिओ जी88 चिपसेट के साथ बाजार में उतारा जा सकता है। 
  5. Redmi 13 5G में यूजर्स को  क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जेन 2 चिपसेट का सपोर्ट मिल सकता है। 
  6. दोनों ही वेरिएंट एंड्रॉयड 14 के साथ लॉन्च किए जा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- इन 4 तरीकों से वॉट्सऐप चैट को करें सेफ, कभी लीक नहीं होगा पर्सनल डेटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement