Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शाओमी जल्द लॉन्च करेगी Xiaomi 14, 50MP कैमरे के साथ मिलेगी 1TB स्टोरेज

शाओमी अपने अपकमिंग स्मार्टफोन Xiaomi 14 पर काम कर रही है। कंपनी का यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 1 टेराबाइट की बड़ी स्टोरेज मिलेगी। Xiaomi 14 कैमरा सेंट्रिक स्मार्टफोन होगा।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: July 21, 2023 14:11 IST
xiaomi 14 specifications,  xiaomi 14 camera, xiaomi 14 launch date,  xiaomi 14 specifications- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को कमाल के कैमरा फीचर्स मिलने वाले हैं।

चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी शॉओमी बहुत जल्द अपना नया स्मार्टफोन Xiaomi 14 को लॉन्च कर सकती है। हालांकि इससे पहले शाओमी बाजार में Xiaomi 13T और Xiaomi 13T Pro को लॉन्च कर सकती है। Xiaomi 14 को कंपनी इस साल के अंत तक बाजार में पेश कर सकती है। हालांकि अभी इसके लॉन्च होने को थोड़ा वक्त है लेकिन इसकी लीक्स अभी से सामने आने लगी हैं। 

Tipster Digital Chat Station ने Xiaomi 14 को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन के कैमरा की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है। टिपस्टर की तरफ से जो जानकारी दी गई है उसके मुताबिक Xiaomi 14 में 50MP का मेन कैमरा दिया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में पिछले सीरीज के मुकाबले कई गुना बेहतर कैमरा सेंसर दिया जाएगा। 

Xiaomi 14 कैमरा फीचर्स

लीक्स में बताया गया कि  Xiaomi 14 के प्राइमरी सेंसर को Xiaomi 13 में दिए गए 50MP 1/1.49 सेंसर की तुलना में 1/1.28” सेंसर के साथ आ सकता है। यह भी लीक्स सामने आई है कि इसका प्राइमरी कैमरा एक मीडियम टेलीफोटो लेंस के साथ आएगा। कंपनी इसमें xiaomi 13 से बेहतर ऑप्टिकल जूम लेस भी देगी।

दो वेरिएंट में लॉन्च होगा स्मार्टफोन

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक Xiaomi 14 की डिस्प्ले में अल्ट्रा नेरो बेजल्स होंगे जिससे व्यूइंग एक्सपीरियंस काफी बेहतर होने वाला है। यह स्मार्टफोन  Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ आएगा।  शाओमी अपने इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में लॉन्च करेगी जिसमें एक वेरिएंट में 1TB तक की स्टोरेज ग्राहकों को मिलेगी।  इसमें यूजर्स को एक बड़ी बैटरी और 90W की फास्ट चार्जिंग दी जाएगी। इस स्मार्टफोन में 50W की वायरलेस चार्जिंग भी मिलेगी। 

यह भी पढ़ें- JIO के पास है कमाल का प्लान, 399 रुपये में 4 लोगों को मिलेगा अनलिमिटेड डेटा और वॉयस कॉलिंग

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement