Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

6,499 रुपये में मिल रहा है 50MP कैमरे वाला फोन, बजट स्मार्टफोन्स के ऑफर्स उड़ा देंगे होश

ईयर एंडर के चलते ऑनलाइन और ऑफलाइन मार्केट में जमकर डिस्काउंट ऑफर दिया रहा है। अगर आप एक नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए यह बढ़िया समय है। डिस्काउंट ऑफर में आप 10 हजार रुपये से कम के बजट में कई सारे ऐसे स्मार्टफोन खरीद सकते हैं जिनमें 50 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप दिया गया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: December 20, 2023 15:07 IST
Motorola G32 discount Offer, nfinix hot 30i, infinix hot 30i best price, infinix hot 30i price- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो सस्ते दाम में बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन खरीदने का शानदार मौका।

Under 10K best Camera Smartphones: अगर आपका फोन पुराना हो गया है और आप एक नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं लेकिन बजट कम है तो अब टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से इस समय आप कम दाम में अपने लिए बेहतरीन स्मार्टफोन ले सकते हैं। फ्लिपकार्ट में अभी सुपर वैल्यू डेज सेल चल रही है और इस मौके पर स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

अगर आप कम दामें एक शानदार कैमरा वाला फोन लेना चाहते हैं तो बता दें कि सेल में 50 मेगापिक्सल कैमरे वाले कई स्मार्टफोन में तगड़ा ऑफ दिया जा रहा है। आइए आपको 10 हजार रुपये से कम में मिल रहे है कुछ ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताते हैं जिनमें 50 मेगापिक्सल का कैमरा और बड़ी रैम के साथ बड़ी स्टोरेज मिलती है।

Motorola G32 डिस्काउंट  ऑफर

Motorola G32 स्मार्टफोन की कीमत 18,999 रुपये है लेकिन अभी यह स्मार्टफोन 47 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ सिर्फ 9,999 रुपये में मिल रहा है। इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है। इसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है जबकि 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है। इसमें 8GB की रैम और 128GB की स्टोरेज मिलती है। 

Infinix HOT 30i में ऑफर

Infinix HOT 30i फ्लिपकार्ट की सेल में 50 मेगापिक्सल वाले इस स्मार्टफोन में तगड़ा ऑफर चल रहा है।इस फोन को फैंस ने काफी अच्छा रिस्पांस दिया है। इसमें 4GB की रैम और 64GB की स्टोरेज मिलती है। इसमें प्राइमरी कैमरा 50MP का कैमरा मिलता है। इसमें 6.6 इंच की डिस्प्ले दी गई है। 

POCO C55 डिस्काउंट ऑफर

फ्लिपकार्ट की सेल में POCO C55 स्मार्टफोन 50 मेगापिक्सल वाला सबसे सस्ता स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन की कीमत 11,999 रुपये है लेकिन अभी इस पर 45 प्रतिशत का डिस्काउंट चल रहा है। सेल ऑफर में आप इसे अभी सिर्फ 6,499 रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। 4GB रैम के साथ 64GB की स्टोरेज मिलती है। कंपनी ने इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी है। 

Samsung Galaxy F13 पर डिस्काउंट ऑफर

अगर आप सैमसंग के फैंस हैं और सैमसंग का ही फोन लेना चाहते हैं तो अभी फ्लिपकार्ट से Samsung Galaxy F13 को खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन की पॉपुलर्टी को इस बात से समझ सकते हैं कि इसे लगभग 2 लाख लोगों ने खरीदा है। Samsung Galaxy F13 की रियल प्राइस 14,999 रुपये है लेकिन अभी इस पर 45 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऑफर में अभी यह सिर्फ 8,199 रुपये में मिल रहा है। इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 50MP के प्राइमरी कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। इस फोन में 6000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है। 

यह भी पढ़ें- Year Ender 2023: Google पर भारतीयों ने इस साल इन टॉपिक्स को जमकर सर्च किया, देखें पूरी लिस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement