Friday, March 29, 2024
Advertisement

Nothing Phone (2) की जल्द होगी भारत में एंट्री, फ्लिपकार्ट में शुरू होगी सेल, जानें इसकी खासियत

भारतीय यूजर्स Nothing Phone (2) को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे। फ्लिकार्ट ने Nothing के फाउंडर और सीईओ का एक ट्वीट शेयर किया जिसमें फोन के लॉन्च को कंफर्म किया गया है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: May 07, 2023 13:16 IST
nothing phone (2),nothing phone (2) india launch,nothing phone (2) launch in india- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो नथिंग पहला ऐसा ब्रैंड था जिसने अपने स्मार्टफो के बैक पैनल में ट्रांसपैरेंट डिजाइन दिया था।

Nothing Phone (2) Launch Date: Nothing का मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Nothing (2) बहुत जल्द लॉन्च होने वाला है। ग्लोबल लॉन्च के साथ बहुत जल्द इस फोन की भारत में भी एंट्री होगी। कंपनी ने पहले ही इसकी लॉन्चिंग को लेकर ऐलान कर दिया है। Nothing (2) कंपनी के पहले स्मार्टफोन से कहीं ज्यादा अपग्रेडेड फीचर वाला होगा। नथिंग (2) को कंपनी भारत में लॉन्च करेगी इस बात को फ्लिपकार्ट की तरफ से भी कंफर्म कर दिया गया है।

माना जा रहा है कि भारतीय यूजर्स Nothing Phone (2) को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे। फ्लिकार्ट ने Nothing के फाउंडर और सीईओ का एक ट्वीट शेयर किया जिसमें फोन के लॉन्च को कंफर्म किया गया है। Nothing Phone (2) को लेकर जो लेटेस्ट अपडेट आई है उसके मुताबिक यह समार्टफोन Snapdragon 9 सीरीज के प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा।

माना जा रहा है कि कंपनी अपने अपकमिंग डिवाइस में Qualcomm 9 Gen 1 SoC प्रोसेसर देगी। फिलहाल अभी कंपनी की तरफ से इसके फीचर्स को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया गया है, लेकिन उम्मीद है कि इस बार भी नथिंग स्मार्टफोन पहले की तरह LED Glyph डिजाइन के साथ आएगा। 

Nothing Phone (2) में मिलेंगे ये फीचर्स 

  1. Nothing Phone 2 में Qualcomm 9 Gen का लेटेस्ट प्रोसेसर दिया जाएगा। 
  2. Nothing Phone (2) में 6.5 इंच की OLED डिस्प्ले मिलेगी। 
  3. डिस्प्ले में 60 Hz और 120 Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है।
  4. डिस्प्ले में गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन मिलेगी। 
  5. अगर कैमरा सेक्शन की बात करें तो Nothing Phone (2) के रियर में 50 MP का कैमरा हो सकता है। दूसरा कैमरा भी 50 मेगापिक्सल का होगा।  

यह भी पढ़ें- Second SIM के लिए अब देने होंगे सिर्फ 197 रुपये, 70 दिन की मिलेगी वैलिडिटी, साथ में 30 GB डाटा भी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tips and Tricks News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement