Friday, June 14, 2024
Advertisement

Redmi ने चुपके लॉन्च किया सस्ता स्मार्टफोन, इन यूजर्स के लिए है बेस्ट ऑप्शन

रेडमी के स्मार्टफोन्स भारत में खूब पसंद किए जाते हैं। अगर आप रेडमी का नया फोन लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि कंपनी ने अपने फैंस के लिए एक नया स्मार्टफोन Redmi A3X को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने बजट सेगमेंट में पेश किया है। जल्द ही यह भारत में एंट्री कर सकता है।

Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: May 25, 2024 14:13 IST
Redmi A3x, redmi new phone, redmi a3x sale, redmi a3x india launch, रेडमी A3x, रेडमी A3x लॉन्च, रेडम- India TV Hindi
Image Source : फाइल फोटो रेडमी ने इस सस्ते स्मार्टफोन में भी कई सारे दमदार फीचर्स दिए हैं।

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में रेडमी एक पॉपुलर ब्रैंड है। बजट सेगमेंट से लेकर मिड रेंज फ्लैगशिप सेगमेंट तक में कंपनी के स्मार्टफोन जमकर पसंद किए जाते हैं। अगर आप भी रेडमी के फैंस हैं और एक नया फोन लेन की प्लानिगं कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। रेडमी ने अपने फैंस को सरप्राइज करते हुए चुपके से एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। 

रेडमी का नया स्मार्टफोन Redmi A3X है। अगर आपको कम दाम में एक अच्छा फोन चाहिए तो Redmi A3X एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। कंपनी का नया फोन आपको Redmi 3A की याद दिला सकता है। इसका डिजाइन काफी हद तक इससे मिलता है। 

अगर आप रूरल एरिया में रहते हैं और आपको एक लाइट फीचर्स के साथ नॉर्मल स्मार्टफोन चाहिए तो यह बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। रेडमी ने Redmi A3X को 3GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पेश किया है। सस्ते दाम में लॉन्च करने के बावजूद कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ पेश किया है। आपको बता दें कि कंपनी ने अभी इसे भारतीय बाजार में पेश नहीं किया है लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही यह भारत के बाजार में दिख सकता है। 

3 कलर वेरिएंट का ऑप्शन

Redmi ने इस सस्ते स्मार्टफोन को तीन कलर वेरिएंट वाइट, ग्रीन और ब्लैक ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है। अगर आप ग्रीन और ब्लैक कलर वेरिएंट को खरीदते हैं तो आपको इसके कैमरा मॉड्यूल में गोल्डेन कलर की रिंग देखने को मिलेगी। कंपनी ने इस फोन में 6.71 इंच का आईपीएस एलसीडी पैनल वाला डिस्प्ले दिया है। 

सस्ते स्मार्टफोन में दमदार फीचर्स

रेडमी ने Redmi A3X में दमदार डिजाइन दिया है। कम कीमत होने के बाद भी इस स्मार्टफोन के बैक और फ्रंट में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन दी गई है। इस स्मार्टफोन में मेमोरी कार्ड का भी सपोर्ट दिया गया है जिससे आप इसकी मेमोरी को 1TB तक बढ़ा सकते हैं। स्मार्टफोन में कंपनी ने Unisoc T603 चिपसेट दिया है। रियर पैनल में यूजर्स को 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जबकि सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। Redmi A3X को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। 

यह भी पढ़ें- Samsung के वाटरप्रूफ फोन के दाम में बड़ी गिरावट, 43,000 रुपये से सस्ता हुआ प्रीमियम फोन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tips and Tricks News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement