Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कोहरे का कहर, ग्रेटर नोएडा दादरी बाईपास पर 8 से 10 वाहन आपस में टकराए, देखें Video

ग्रेटर नोएडा दादरी बाईपास पर घने कोहरे की वजह से मंगलवार को बड़ा हादसा देखने को मिला। 8-10 गाड़ियां आपस में ही टकरा गईं। इससे पहले बीते दिन यमुना एक्सप्रेस-वे पर भी दो बसों के टकराने का मामला सामने आया था।

Subhash Kumar Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: January 16, 2024 13:37 IST
ग्रेटर नोएडा दादरी बाईपास पर हादसा।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ग्रेटर नोएडा दादरी बाईपास पर हादसा।

ठंड और कोहरे के कारण लगभग पूरे उत्तर भारत की हालत खराब हो रही है। उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में घने कोहरे के कारण ट्रेन, फ्लाइट आदि देरी से चल रही हैं। वहीं, कोहरे का एक बड़ा नुकसान सड़क हादसों के रूप में देखने को मिल रहा है। इसका एक ताजा उदाहरण ग्रेटर नोएडा दादरी बाईपास पर देखने को मिला है जहां घने कोहरे और कम विजिबिलिटी के कारण 8 से 10 वाहन आपस में टकरा गए हैं। 

क्या है पूरा मामला?

ग्रेटर नोएडा दादरी बाईपास पर घने कोहरे की वजह से मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां 8 से 10 वाहन आपस में टकरा गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं। हालात ऐसे थे कि कई गाड़ियां ट्रक में घुस गई थीं। इस कारण हाईवे पर लंबा जाम लग गया। इसके बाद पुलिस को क्रेन की मदद से गाड़ियों को हटवाकर जाम को खुलवाना पड़ा। देखें वीडियो

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भी हादसा

इससे पहले यमुना एक्सप्रेस-वे पर सोमवार को एक बार फिर से भयानक हादसा देखने को मिला था। यमुना एक्सप्रेस-वे पर सुबह 3 बजे के करीब 2 बसों में भयानक टक्कर हो गई थी। इस हादसे में कुल 40 यात्रियों के घायल होने की खबर सामने आई। खबर मिलते ही घायल यात्रियों को प्रशासन के द्वारा इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।  

कब तक बदलेगा मौसम?

IMD की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के लोगों को अगले दो से तीन दिन तक ठंड से राहत मिलने के कोई आसार नहीं है। साथ ही आने वाले 3 दिनों तक घना कोहरा और धुंध रहने की भी संभावना है। मंगलवार 16 जनवरी के लिए राज्य में कोल्ड डे की संभावना भी जताई गई है। (रिपोर्ट: राहुल ठाकुर)

ये भी पढ़ें- India TV Exclusive: चौकी पर सिर्फ कंबल बिछाकर सोएंगे पीएम मोदी, इतने दिनों तक करेंगे फलाहार

ये भी पढ़ें- अयोध्या में मस्जिद निर्माण की बात से इकबाल अंसारी ने झाड़ा पल्ला, कही ये बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement