Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

अखिलेश यादव बोले- BJP शासन में योजनाओं का हल्ला ज्यादा है, लोगों को फायदा नहीं

अखिलेश यादव ने आरोप लगाया है कि बीजेपी सरकार में भ्रष्टाचार जमकर हो रहा है। उन्होंने कहा कि सभी योजनाओं में बिचौलिए उगाही करते हैं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: October 27, 2023 19:03 IST
सपा प्रमुख अखिलेश यादव- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सपा प्रमुख अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक बार फिर सरकार पर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। उन्होंने कहा कि सभी योजनाओं में बिचौलिए उगाही करते हैं। इस सबकी जानकारी होते हुए भी सरकार की आंखे बंद हैं। ताजा मामला कन्नौज का है। जहां प्रधानमंत्री आवास योजना में भ्रष्टाचार के कारण युवती ने आत्महत्या कर ली।

"योजनाओं में जमकर भ्रष्टाचार हो रहा"

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास के नाम पर कन्नौज की तिर्वा निवासी सोनम को ठगा गया। इस वजह से वह बहुत दुःखी थी। बीजेपी सरकार की प्रदेश और केंद्र की योजनाओं में जमकर भ्रष्टाचार हो रहा है। बजट की लूट हो रही है। कोई योजना जमीन पर नहीं दिखाई दे रही है।

VIDEO: PM मोदी के लिफाफे से निकले 21 रुपये? मालासेरी मंदिर के महंत ने बताई दावे की सच्चाई

"जनता का हर वर्ग उत्पीड़न का शिकार"

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी राज में योजनाओं का हल्ला ज्यादा है, लोगों को लाभ नहीं हो रहा है। जनता का हर वर्ग उत्पीड़न का शिकार है। भ्रष्टाचार से आम जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। स्वास्थ्य सेवाएं ध्वस्त हैं। सरकार जनता को डेंगू, मलेरिया बुखार तक का इलाज उपलब्ध नहीं करा पा रही है। अस्पतालों में दवाएं और अन्य सुविधाएं नहीं हैं। जनता परेशान और बेहाल है।

- IANS इनपुट के साथ

"मेरा भी नाम दुबे की जगह 'दुबई' कर दिया", BJP सांसद ने महुआ मोइत्रा पर फिर किया अटैक

नितिन गडकरी बोले- किसानों को 5 लाख में मिलेगा घर, तैयार कर रहे स्मार्ट विलेज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement