Friday, May 03, 2024
Advertisement

पेट्रोल से पानी की तरह धो डाली बुलेट, फिर VIDEO किया वायरल, अमरोहा पुलिस ने सिखाया सबक

उत्तर प्रदेश के जिला अमरोहा में दो युवक बुलेट लेकर पेट्रोल पंप पर पहुंचे और उसकी टंकी फुल करवाने के बाद पेट्रोल से पानी की तरह बुलेट को धोना शुरू कर दिया। इसका वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: July 29, 2023 10:57 IST
bullet viral video- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB बुलेट को पेट्रोल से धोते युवकों का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में एक 'बुलेट राजा' का अनोखा स्टंट वायरल हो रहा था। इस बाइक सवार युवकों ने ऐसा स्टंट किया जिससे बहुत बड़ा हादसा हो सकता था। खतरनाक स्टंट का ये वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के जिला अमरोहा का है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दो युवक बुलेट लेकर पेट्रोल पंप पर पहुंचे और पहले बुलेट का टेंक पेट्रोल से फुल करवाया और फिर एक युवक ने वहां मौजूद सेल्समैन से पेट्रोल पंप का पाईप अपने हाथ में लेकर प्रेशर से निकल रहे पेट्रोल से पानी की तरह बुलेट को धोना शुरू कर दिया। इस दौरान साथ वाले दूसरे युवक ने खतरनाक कारनामे का वीडियो बनाया। 

एक चूक और पूरा पेट्रोल पंप बन जाता आग का गोला

इस पूरे घटनाक्रम के दौरान गनीमत रही कि पेट्रोल पंप पर किसी तरह की कोई आग जैसी वस्तु नहीं थी, वरना ये स्टंट अपने साथ ना जाने कितनी जानें ले लेता। अगर कोई हादसा होता तो पेट्रोल पंप को भी खतरा हो सकता था। स्टंट का वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने स्टंट करने वाले युवकों और पेट्रोल पंप के सेल्समैन को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने बाकायदा एक पोस्टर भी जारी किया जिसमें पहले युवकों द्वारा किये गए स्टंट की फ़ोटो लगाई है और फिर दूसरे फ़ोटो में तीनों को सलाखों के पीछे खड़े दिखाया गया है।

दोनों स्टंटबाज और सेल्समैन गिरफ्तार
इन मनचलों ने पेट्रोल पंप पर किये गए इस स्टंट की वीडियो भी वायरल की, जिसके बाद वीडियो का पुलिस ने संज्ञान लिया। पुलिस ने फौरन इन युवकों को खोज निकाला। बुलेट पर पैट्रोल डालने वाले मोहम्मद शमी और स्टंट का वीडियो बनाने वाले मोहम्मद अजहर को बुलेट के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। साथ में पैट्रोल पंप के सेल्समैन तरुण को भी गिरफ्तार किया है। तरुण ने पेट्रोल मशीन का पाईप स्टंट करने के लिए मोहम्मद शमी के हाथ में दे दिया था।

पहले भी हो चुका बुलेट पर स्टंट का वीडियो वायरल
स्टंट करने वाले मोहम्मद शमी व मोहम्मद अजहर दोनों ही जिला अमरोहा के हसनपुर तहसील के रहने वाले हैं और फेमस होने के लिए इस तरह के स्टंट करते हैं और उसकी वीडियो बनाकर वायरल करते हैं। इससे पहले इनका हाइवे पर बुलेट से स्टंट का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें मोहम्मद शमी तेज स्पीड में बुलेट चला रहा है और मोहम्मद अजहर अगले पहिये के ऊपर उल्टी दिशा में मुंह करके उसपर बैठा है। लेकिन पेट्रोल पंप के इस वीडियो ने उन्हें सलाखों तक पहुंचा दिया। 

(रिपोर्ट- राजीव शर्मा)

ये भी पढ़ें-

महाराष्ट्र के बुलढाणा में आमने-सामने से दो बसों की भीषण टक्कर, अब तक 6 की मौत और दर्जनों घायल

मुजफ्फरपुर: लूटकांड में तीन बदमाशों को थाने लाई थी पुलिस, परिवार का आरोप- खाकी की पिटाई में एक ने दम तोड़ा 
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement