Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

जश्न और ताकत की नुमाइश, खुलेआम तमंचों से फायरिंग, अतीक अहमद के भाई अशरफ के गुर्गों का VIDEO वायरल

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या हो चुकी है, जिससे उसके गुर्गे भी घबराकर छुपे बैठे हैं। इस बीच एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें अतीक के भाई अशरफ के गुर्गे बर्थडे का जश्न मना रहे हैं।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: May 09, 2023 12:12 IST
Atiq Ahmed - India TV Hindi
Image Source : FILE अतीक अहमद के भाई अशरफ के गुर्गे

बरेली: माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या हो चुकी है लेकिन उससे जुड़ी खबरें अभी तक सामने आ रही हैं। ताजा मामला एक वीडियो के वायरल होने का है, जोकि अतीक के भाई अशरफ के गुर्गों का है और ये लोग अपना बर्थडे मना रहे हैं। ये वीडियो अशरफ के गुर्गे फुरकान नबी के बर्थडे का है जोकि 5 महीने पुराना बताया जा रहा है। फुरकान, अशरफ के साले सद्दाम और लल्ला गद्दी का खास है और अशरफ से अवैध तरीके से मुलाकात करवाने और अशरफ के लिए जमीनों की खरीद फरोख्त का काम करता था।

फिलहाल फुरकान बरेली जेल में बंद है। वायरल वीडियो में फुरकान नबी 5 केकों को बड़े चाकू से काटता नजर आ रहा है। इस दौरान तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग भी की जा रही है। केंद्रीय कारागार 2 मे बंद अशरफ से अवैध मुलाकात के मामले में लल्ला गद्दी समेत नौ लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था, जिसमें फुरकान नबी खान भी शामिल है। 

कब हुई थी अतीक-अशरफ की हत्या?

अतीक और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात (15 अप्रैल 2023) को उस वक्त हत्या कर दी गई थी, जब प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज के पास उसे मेडिकल के लिए ले जाया जा रहा था। इसी दौरान अतीक और अशरफ मीडिया से बात कर रहे थे। नकली मीडियाकर्मी बनकर पहुंचे हमलावरों ने अतीक के सिर के पास गन सटाकर गोली मार दी थी। हमलावरों ने अतीक और उसके भाई पर कई राउंड फायरिंग की थी। गोली लगते ही अतीक और उसका भाई अशरफ जमीन पर गिर पड़े थे और दोनों की मौत हो गई थी। इस घटना में मौके से तीनों हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया गया। (बरेली से विकास की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

सलमान खान को धमकी देने के संदिग्ध आरोपी के खिलाफ मुंबई पुलिस ने जारी किया लुक आउट सर्कुलर, गोल्डी बरार के नाम से किया था ईमेल

यूपी: काशीराम कॉलोनी में बसपा प्रत्याशी का 'नायक' फिल्म के स्टाइल में हुआ स्वागत, दूध से नहलाए गए, देखें VIDEO

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement