Monday, April 29, 2024
Advertisement

सलमान खान को धमकी देने के मामले में मुंबई पुलिस की तरफ से आया नया अपडेट

मुंबई पुलिस ने फिल्म अभिनेता सलमान खान को धमकी देने के संदिग्ध आरोपी के खिलाफलुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया है। यह संदिग्ध हरियाणा का रहने वाला है और UK में रहकर मेडिकल की पढ़ाई कर रहा है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Rituraj Tripathi Updated on: May 09, 2023 10:41 IST
Salman Khan- India TV Hindi
Image Source : FILE सलमान खान

मुंबई: फिल्म अभिनेता सलमान खान को धमकी देने के संदिग्ध आरोपी के खिलाफ मुंबई पुलिस ने लुकआउट सर्कुलर जारी कर दिया है। यह संदिग्ध हरियाणा का रहने वाला है और UK में रहकर मेडिकल की पढ़ाई कर रहा है। इस संदिग्ध ने मार्च महीने में गोल्डी बरार के नाम से ईमेल करके सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी ।यह धमकी भरा ईमेल सलमान के एक करीबी दोस्त को आया था और उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

इससे पहले खबर आई थी कि सलमान को आर्म लाइसेंस जारी किया गया है। उन्होंने आत्मरक्षा के लिए आर्म लाइसेंस के लिए आवेदन किया गया था। गौरतलब है कि सलमान को मिले धमकी भरे पत्रों को ध्यान में रखते हुए ये लाइसेंस जारी किया गया है। इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस ने दी थी। बता दें कि सलमान के पिता सलीम खान को धमकी भरी चिट्ठी मिलने के बाद सलमान ने खुद की सुरक्षा के लिए गन लाइसेंस मांगा था। 

वह वेरीफिकेशन के लिए 22 जुलाई को मुंबई के पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंचे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान को धमकी मिलने के बाद ही उनके घर के पास एक नई बुलेटप्रूफ ग्लास और आर्मर वाली गाड़ी दिखी थी। कहा जा रहा है कि सलमान ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ये गाड़ी खरीदी थी। इसके अलावा सलमान खान ने अपनी हालिया लैंड क्रूजर को बुलेटप्रूफ फीचर के साथ अपग्रेड किया था। 

ये भी पढ़ें:

यूपी: काशीराम कॉलोनी में बसपा प्रत्याशी का 'नायक' फिल्म के स्टाइल में हुआ स्वागत, दूध से नहलाए गए, देखें VIDEO

MP: खरगोन में पुल से नीचे गिरी यात्रियों से भरी बस, 15 की मौत और 25 से ज्यादा घायल, सीएम शिवराज ने किया मुआवजे का ऐलान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement