Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

जल्द गिरफ्तार होगी शाइस्ता ! गंगा के तराई वाले इलाके में तलाश तेज, ड्रोन की ली जा रही मदद

प्रयागराज-कौशांबी में गंगा के तराई वाले इलाके में पुलिस ड्रोन की मदद से कर रही है अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश कर रही है।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Niraj Kumar Updated on: April 20, 2023 8:03 IST
शाइस्ता परवीन- India TV Hindi
Image Source : पीटीआई शाइस्ता परवीन

प्रयागराज:  माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन की तलाश में एसटीएफ की टीम ताबड़तोड़ छापे मार रही है। इस बीच खुफिया इनपुट के आधार पर एसटीएफ और पुलिस की टीम ने प्रयागराज और कौशांबी में गंगा के तराई वाले इलाकों में शाइस्ता की तलाश तेज कर दी है। इन इलाकों शाइस्ता और उसके गुर्गों की तलाश के लिए ड्रोन की भी मदद ली जा रही है।

तराई वाले इलाके में छिपे होने की खबर

सूत्रों के मुताबिक ऐसी जानकारी मिली है कि अतीक की पत्नी शाइस्ता शूटर शाबिर और अतीक की बहन आयशा के साथ तराई वाले इलाके में छिपी है और ये लोग पानी के रास्ते से पश्चिम बंगाल भागने की फिराक में है। ये लोग बार-बार अपनी लोकेशन बदल रहे हैं। इस इनपुट के बाद तराई के इलाकों में पुलिस ने शाइस्ता की तलाश तेज कर दी है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक शाइस्ता और आयशा लोकेशन के साथ-साथ अपने फोन नंबर को लगातार बदल रही है। 

शाइस्ता पर 50 हजार का इनाम

बता दें कि राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की हत्या में शाइस्ता भी आरोपी है। पुलिस ने शाइस्ता पर 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा है।  बेटे असद और पति अतीक अहमद के जनाजे में शाइस्ता के आने के इनपुट मिले थे जिसे लेकर पुलिस काफी अलर्ट थी। लेकिन पुलिस को शाइस्ता का कोई सुराग नहीं मिल सका। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement