Saturday, April 27, 2024
Advertisement

मथुरा में रामलीला मंच पर हुआ अश्लील डांस, बार गर्ल ने जमकर लगाए ठुमके; देखें VIDEO

मथुरा के नौहझील में रामलीला के मंच से अश्लील डांस परोसने का मामला सामने आया है। रामलीला मंचन के कुछ ऐसे वीडियो आए हैं, जो शर्मसार करने वाले हैं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: October 16, 2023 14:35 IST
रामलीला मंच से बार गर्ल ने किया अश्लील डांस- India TV Hindi
रामलीला मंच से बार गर्ल ने किया अश्लील डांस

उत्तर प्रदेश के मथुरा में रामलीला के मंच से अश्लीलता परोसने का मामला सामने आया है। एक ओर जहां लोग मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम के चरित्र से सीख लेते हैं, तो वहीं दूसरी ओर मथुरा के नौहझील में रामलीला मंचन के दौरान जमकर मर्यादा तोड़ी जा रही है। नौहझील में रामलीला के मंचन के दौरान आयोजकों ने सारी सीमाएं लांघ दीं। रामलीला मंचन के कुछ ऐसे वीडियो सामने आए हैं, जो शर्मसार करने वाले हैं। 

मूकदर्शक बना रहा पुलिस प्रशासन

रामलीला मंचन के दौरान नौहझील में श्री राम बारात निकाली गई थी। इसी मौके पर रामलीला मंच पर सारथी परिवार की तरफ से कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें मर्यादा पुरुषोत्तम के मंच पर अश्लील डांस हुआ, जो क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। इन सबके बावजूद पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है। 

बड़ी संख्या में युवक और बुजुर्ग 

वीडियो में देखा जा सकता है कि मर्यादा पुरुषोत्तम के लिए बने मंच पर महिला कलाकारों ने जमकर ठुमके लगाए। इस दौरान वहां मौजूद लोग बार डांसरों को पैसे भी दे रहे हैं। दर्शकों में बड़ी संख्या में युवक और बुजुर्ग दिख रहे हैं। नवरात्र के मद्देनजर इन दिनों शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों तक रामलीला का मंचन हो रहा है। आस्था और विश्वास के इस मंच से आयोजित कार्यक्रम के दौरान लोगों की भीड़ बटोरने को लेकर आयोजन समिति कुछ न कुछ उल्टे सीधे कार्यक्रम आयोजित करा देते हैं। ऐसा ही कुछ नौहझील में आयोजित रामलीला के मंच पर हुआ।

- एम एस शर्मा की रिपोर्ट

बाराबंकी में नीम के पेड़ से लटका मिला युवक, कुछ दिन पहले ही आया था ससुराल, शव देख मचा हड़कंप

यहूदी धर्म के लोग किस तरह का सरनेम लगाते हैं?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement