Saturday, June 15, 2024
Advertisement

बाइकों की टक्कर के बाद सड़क पर गिरीं मां-बेटी, ट्रक ने कुचल दिया; पति गंभीर रूप से घायल

यूपी के बिजनौर जिले में शुक्रवार दोपहर दर्दनाक हादसा हो गया। कोतवाली शहर थाना क्षेत्र में पति के साथ बाइक पर जा रही महिला और उसकी बेटी को ट्रक ने कुचल दिया जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों बाइक से धामपुर से पानीपत जा रहे थे।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 17, 2024 17:25 IST
road accident- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO सड़क हादसा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के कोतवाली शहर थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रक ने 28 वर्षीय महिला और उसकी 5 वर्षीय बेटी को कुचल दिया। यह हादसा शुक्रवार दोपहर हुआ। महिला अपने पति और बेटी के साथ बाइक से धामपुर से पानीपत जा रही थी। इसी दौरान दो बाइकों की टक्कर हो गई। बाइक से नीचे गिरी मां-बेटी को मेरठ से आ रहे ट्रक ने कुचल दिया। इस हादसे में महिला और बच्ची की मौत हो गई। मृतकों की पहचान उजाला और उनकी 5 वर्षीय बेटी अनिशा के रूप में हुई। जबकि, महिला का पति गंभीर रूप से घायल है।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने मां-बेटी को मृत घोषित कर दिया। जबकि, महिला के पति का इलाज चल रहा है।

ट्रक छोड़कर फरार हुआ आरोपी ड्राइवर

पुलिस उपाधीक्षक संग्राम सिंह ने बताया कि एक तेज रफ्तार ट्रक ने अनियंत्रित होकर बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें मां-बेटी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। महिला के पति को घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने ट्रक और बाइक को कब्जे में ले लिया है। आरोपी ड्राइवर ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस चालक की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है।

यूपी रोडवेज की बस ट्रेलर से टकराई, 4 महिलाओं की मौत

वहीं, राजस्थान के भरतपुर जिले में शुक्रवार को एक सड़क हादसे में चार महिलाओं की मौत हो गई जबकि 13 अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार शुक्रवार दोपहर यह हादसा उस समय हुआ जब उत्तर प्रदेश रोडवेज की एक बस आगे चल रहे ट्रेलर से टकरा गई। पुलिस उपनिरीक्षक ब्रजेन्द्र सिंह ने बताया कि हलैना महुआ राजमार्ग पर अलीगढ़ से जयपुर की ओर आ रही उत्तर प्रदेश रोडवेज की बस आगे चल रहे एक ट्रेलर से टकरा गई जिससे बस में सवार चार महिलाओं की मौत हो गई जबकि बस में सवार 13 अन्य लोग घायल हो गये। उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल आठ लोगों को भरतपुर रेफर किया गया है। वहीं अन्य घायलों को उपचार के लिये स्थानीय राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अलीगढ़ से जयपुर आ रही थी बस

भरतपुर रेफर किये गये घायलों में से दो की हालत ज्यादा गंभीर है। उन्होंने बताया कि चारों महिलाओं के शवों को पोस्टमार्टम और पहचान के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। परिजनों के यहां पहुंचने पर पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश (यूपी) सड़क परिवहन की बस अलीगढ़ डिपो की है। बस अलीगढ़ से जयपुर आ रही थी। ट्रेलर भी जयपुर की तरफ आ रहा था और उसमें लकड़ियां भरी हुई थीं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यूपी के बिजनौर जिले में शुक्रवार दोपहर दर्दनाक हादसा हो गया। पति के साथ बाइक पर जा रही महिला और उसकी बेटी को ट्रक ने कुचल दिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों बाइक से धामपुर से पानीपत जा रहे थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement