Thursday, May 16, 2024
Advertisement

बेटे करण को टिकट मिलने के बाद बृजभूषण सिंह का पहला बयान- उसके साथ जाऊंगा

बृजभूषण शरण सिंह ने बेटे को टिकट देने पर पार्टी का शुक्रिया अदा किया है और कहा है कि वह करण के साथ जाकर उनका नामांकन कराएंगे।

Shakti Singh Edited By: Shakti Singh
Updated on: May 02, 2024 19:34 IST
Brij Bhushan Sharan Singh- India TV Hindi
Image Source : PTI बृज भूषण शरण सिंह

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी ने करण भूषण सिंह को कैसरगंज सीट से टिकट दिया है। इस सीट पर लंबे समय से बृजभूषण शरण सिंह का कब्जा रहा है, लेकिन इस बार पार्टी ने उनके बेटे को उम्मीदवार बनाया है। बेटे को टिकट मिलने के बाद बृजभूषण सिंह का पहला बयान भी सामने आया है। उन्होंने पार्टी का शुक्रिया अदा किया और करण के साथ जाकर उनका नामांकन कराने की बात कही। इस दौरान वह हंसी-मजाक करते हुए भी दिखे। कुश्ती संघ के विवादों में फंसने के बाद बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण के आरोप लगे। इसी वजह से उनका टिकट काट दिया गया है।

बृज भूषण शरण सिंह ने कहा "पार्टी नेतृत्व को इस बात के लिए धन्यवाद कि उन्होंने हमारे बेटे करण भूषण शरण सिंह पर विश्वास जताया। ये चुनाव है और हम दो-तीन दिन से बाहर हैं। ऐसे में यह नहीं कहा जा सकता है कि कितने वोट से जीतेंगे। दो-तीन दिन बाद हम आपके इस सवाल का जवाब देंगे।" बृजभूषण ने आगे बताया कि उनके बेटे 11 बजे नामांकन करने जाएंगे। वहीं, जब उनसे पूछा गया कि क्या वह भी बेटे के साथ होंगे। मजाकिया अंदाज में इसका जवाब देते हुए बृजभूषण ने कहा कि अगर आप लोग अनुमति दें तो साथ होंगे।

छह बार सांसद रहे हैं बृजभूषण

बृजभूषण शरण सिंह कैसरगंज लोकसभा सीट से निवर्तमान सांसद हैं। वह छह बार सांसद रह चुके हैं। भारतीय जनता पार्टी के अलावा वह समाजवादी पार्टी के टिकट पर भी चुनाव जीत चुके हैं। यौन शोषण के आरोप लगने के बाद बृजभूषण को कुश्ती संघ छोड़ना पड़ा और यहां उन्होंने अपने बेटे को जगह दिलाई। इसके बाद अब उन्हें सांसद का चुनाव लड़ने का मौका नहीं मिला तो उन्होंने यहां भी छोटे बेटे करण को टिकट दिलाया है। कैसरगंज में बृजभूषण का दबदबा है और उनकी जीत तय मानी जा रही थी, लेकिन विवादों में फंसने के कारण बीजेपी ने उन्हें उम्मीदवार नहीं बनाया है।

यह भी पढ़ें-

Lok Sabha Elections 2024: कैसरगंज से बृजभूषण सिंह का टिकट कटा, जानें BJP ने किसे बनाया उम्मीदवार

अखिलेश यादव बोले- 'खाकी वर्दी वाले भी गुस्सा दिखाते हैं, BJP सत्ता में आई तो नौकरी 3 साल की हो जाएगी'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement