Saturday, April 27, 2024
Advertisement

गोली लगते ही पुलिस से जिंदगी की भीख मांगने लगा बदमाश, रोने-गिड़गिड़ाने का वीडियो देखें

बुलंदशहर के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के सीकरी के जंगल में पुलिस और इनामी बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। गोली लगते ही बदमाश रहम की भीख मांगने लगा। बदमाश पुलिस के सामने रोने और गिड़गिराने लगा।

Mangal Yadav Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: February 05, 2024 8:36 IST
एनकाउंटर के दौरान बदमाश को लगी गोली- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV एनकाउंटर के दौरान बदमाश को लगी गोली

उत्तर प्रदेश में पुलिस की कार्यशैली से बदमाशों के पसीने छूट रहे हैं। ताजा मामला बुलंदशहर का है जहां पर मुठभेड़ के दौरान एक इनामी बदमाश पुलिस के सामने रहम की भीख मांगने लगा। पुलिस से जिंदगी की भीख मांगने हुए बदमाश का वीडियो तेज से वायरल हो रहा है। वीडियो में बदमाश यह कहते सुनाई दे रहा है कि साहब अब मुझे माफ कर दो, आगे से गलती नहीं करूंगा। वीडियो में बदमाश रोता हुआ नजर आ रहा है। 

गोली लगते ही मांगने लगा रहम की भीख

मिली जानकारी के अनुसार, बुलंदशहर जिले में खुर्जा पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी  25 हजार रुपये के इनामी बदमाश सचिन से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। चैकिंग के दौरान सचिन ने SOG टीम पर फायरिंग की। पुलिस की जबाबी कार्रवाई में सचिन नाम के बदमाश के पैर में गोली लग गई। जब सचिन को लगा कि उसे एनकाउंटर में उसे मार डालेगी तो वह रोने और गिड़गिड़ाने लगा। वह बार-बार कहने लगा साहब गलती हो गई। जान से मत मारो। आगे से गलती नहीं होगी।

रोने-गिड़गिराड़े का वीडियो देखें

बुलंदशहर और नोएडा में दर्ज हैं कई मुकदमें

पुलिस ने घायल बदमाश सचिन को अस्पताल में भर्ती करवाया है। सचिन पर बुलंदशहर और नोएडा में करीब एक दर्जन से अधिक मुकद्दमे दर्ज हैं। उसके पास से एक तमंचा 315 बोर का, एक जिंदा कारतूस, एक मोटर साइकिल बरामद हुई है। बुलंदशहर के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के सीकरी के जंगल में पुलिस और इनामी बदमाश के बीच ये मुठभेड़ हुई। 

ग्रेटर नोएडा का रहने वाला है सचिन

खुर्जा के सीओ वरुण सिंह ने मीडिया को बताया कि सचिन पर ग्रेटर नोएडा में 10 हजार और बुलंदशहर में पुलिस ने 15 हजार रुपये इनाम घोषित किया हुआ था। सचिन ग्रेटर नोएडा के जौनचाना थाना रबूपुरा का रहने वाला है।  सीओ ने कहा कि पुलिस एक सूचना के आधार समसपुर पुल के पास संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की चेकिंग कर रही थी तभी खुर्जा की तरफ से बाइक सवार सचिन आता दिखाई दिया। रोकने का इशारा करने पर जब नहीं रुका तो पुलिस ने उसका पीछा किया। तभी उसने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की।

रिपोर्ट- वरुण शर्मा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement