Saturday, April 20, 2024
Advertisement

जाम में एम्बुलेंस को फंसा देख खुद को रोक नहीं पाए ब्रजेश पाठक, गाड़ी से उतरकर किया ये काम

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक जब कानपुर से लखनऊ सड़क मार्ग से वापस आ रहे थे तब उनका काफिला भीषण जाम में फंस गया। इस दौरान ही यह वाकया घटित हुआ।

Reported By : Ruchi Kumar Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: May 27, 2023 19:37 IST
Brajesh Pathak- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ब्रजेश पाठक

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ प्रदेश का सबसे VIP शहर है। यह प्रदेश ही नहीं बल्कि देश की राजनीति का पॉवर हाउस कहा जाता है। यहां विधानसभा से लेकर मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव समेत सभी VIP लोगों का वास है। कई सड़कों पर तो मक्खियां भी फिसल जाएं। लखनऊ पुलिस दावा करती है कि शहर की सड़कों को जाम मुक्त रखने के लिए हर समय एक्टिव रहती है। लेकिन उसके इस दावे की पोल शनिवार को खुल गई। 

जाम से एम्बुलेंस को निकलवाया 

दरअसल शनिवार दोपहर को उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक कानपुर से लखनऊ वापस आ रहे थे। इस दौरान कानपुर रोड़ पर भीषण जाम लगा हुआ था। इस जाम में उनके काफिले के साथ-साथ एक एम्बुलेंस भी फंसी हुई थी। इसे देखकर ब्रजेश पाठक ने जाम खुलवाने का जिम्मा अपने कंधो पर ले लिया और गाड़ी से उतरकर जाम खुलवाने लगे। इस दौरान वे लगभग ढाई किलोमीटर पैदल चले तब कहीं एम्बुलेंस जाम से निकल सकी।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement