Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

ग्रेटर नोएडा: आए थे पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाने, कट गया चालान

शिकायत करने पहुंचे व्यक्ति की काली फिल्म चढ़ी हुई कार पुलिस चौकी के बाहर खड़ी हुई थी, जिसका फोटो खींचकर किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: February 28, 2023 21:55 IST
शिकायत करने पहुंचे...- India TV Hindi
Image Source : IANS शिकायत करने पहुंचे व्यक्ति की काली फिल्म चढ़ी हुई कार पुलिस चौकी के बाहर खड़ी थी।

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना इलाके में एक मामला सामने आया है, जिसके मुताबिक ग्रेटर नोएडा में रहने वाला एक व्यक्ति पुलिस चौकी पहुंचा था, अपनी शिकायत दर्ज कराने। वहां पर उल्टा उसका ही चालान कट गया। शिकायत करने पहुंचे व्यक्ति की काली फिल्म चढ़ी हुई कार पुलिस चौकी के बाहर खड़ी हुई थी, जिसका फोटो खींचकर किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया।

मामले का पुलिस के बड़े अधिकारियों ने संज्ञान लिया और तुरंत पुलिस चौकी को निर्देशित किया कि काली फिल्म उतारी जाए और गाड़ी का चालान किया जाए।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक थाना नॉलेज पार्क क्षेत्रांतर्गत चौकी अंसल पर सागर कसाना पुत्र जसवीर कसाना निवासी सेक्टर पी-3, ग्रेटर नोएडा, अपनी शिकायत लेकर चौकी पर आए थे। उनकी कार पर काली फिल्म लगी हुई थी। इस कार का पुलिस चौकी के साथ फोटो खींचकर किसी ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया और लिख दिया कि जब काली फिल्म लगी कार ही पुलिस चौकी के बाहर खड़ी है तो क्या होगा। फिर क्या था थोड़ी देर में यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पुलिस के बड़े अधिकारियों ने इस फोटो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस अधिकारियों को निर्देशित किया कि तुरंत कार्रवाई की जाए। जिसके बाद पुलिसकर्मी चौकी के बाहर आए और शिकायतकर्ता की गाड़ी से पहले काली फिल्म हटाई और उसका 3000 का चालान किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement