Thursday, May 09, 2024
Advertisement

पति की गैरमौजूदगी में देवर ने बनाए संबंध, फिर महिला की हत्या का किया प्रयास; पीड़िता ने लगाई गुहार

यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में एक महिला के पति और देवर ने उसे जान से मारने का प्रयास किया। इससे पहले देवर ने महिला के साथ बलात्कार की घटना को भी अंजाम दिया। वहीं महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: April 27, 2024 21:05 IST
पीड़िता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पीड़िता ने पुलिस से लगाई न्याय की गुहार।

मुजफ्फरनगर: जिले में एक महिला के साथ पति और उसके देवर ने दरिंदगी की सारी हदें पार कर दीं। दरअसल, महिला के साथ पहले देवर ने बलात्कार किया, इसके बाद जब महिला ने पति को आपबीती सुनाई तो उसने खुद की पत्नी को भाभी बताया। इतना ही नहीं देवर और उसके पति ने बाद में महिला को जान से मारने की कोशिश भी की। किसी तरह से महिला अपनी जान बचाकर वहां से भाग गई और पुलिस ने पूरा मामला बताया। महिला ने जान से मारने की कोशिश करने का वीडियो भी वायरल कर दिया। वहीं वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करने की बात कही है। 

देवर ने जबरन किया दुष्कर्म

दरअसल, खतौली कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली महिला की शादी बुढाना कोतवाली क्षेत्र निवासी व्यक्ति के साथ हुई थी। पीड़ित महिला ने अपने शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि रमजान के दौरान 2 अप्रैल को उसके देवर ने जबरन उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। उस समय महिला का पति बाहर गया हुआ था। महिला का कहना है कि जब महिला ने घटना के बारे में पति को बताया तो उसने महिला से कहा कि अब तू मेरी पत्नी नहीं रही है अब तू मेरी भाभी बन गई है।

पति ने की जान से मारने की कोशिश

शिकायती पत्र में ये भी आरोप लगाया गया है कि 3 अप्रैल को महिला का पति और देवर उसके कमरे में आये और गले में चुन्नी बांधकर उसे मारने की कोशिश की। किसी तरह उसने उनके चुंगल से छूटकर अपनी जान बचाई। महिला ने अपनी हत्या की कोशिश का वीडियो और शिकायती पत्र सोशल मीडिया पर वायरल किया था, जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने आरोपी पति और देवर के खिलाफ खतौली कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

बता दें कि महिला ने खुद जान से मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया है। वीडियो में दिख रहा है कि उसका पति महिला के गले में चुन्नी बांधकर उसे मारने की कोशिश कर रहा है। वीडियो वायरल कर महिला ने पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई थी, जिस पर पुलिस ने आरोपी पति और देवर के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। (इनपुट- योगेश त्यागी)

यह भी पढ़ें- 

Lok Sabha Election 2024: चुनाव प्रचार में हाथ वाला पंखा नहीं चला सकीं अखिलेश की बेटी अदिति, वायरल हुआ Video

'शराब पीकर मां के साथ मारपीट करते हैं पिता...', लिखकर बेटी ने की आत्महत्या; पुलिस पर भी लगाए आरोप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement