Friday, May 10, 2024
Advertisement

हेलमेट जागरूकता के लिए यूपी पुलिस ने लिया 'जवान' का सहारा, वायरल हो गया ट्वीट

शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर लोगों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। यूपी पुलिस ने इसी का फायदा उठाते हुए हेलमेट पहनने के लिए SRK के एक लुक का इस्तेमाल किया है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: September 09, 2023 21:11 IST
JAWAN,  Shah Rukh Khan, UP POLICE- India TV Hindi
Image Source : UP POLICE TWITTER हेलमेट जागरूकता के लिए UP पुलिस ने लिया 'जवान' का सहारा

लखनऊ: इन दिनों अभिनेता शाहरुख़ खान की फिल्म जवान को लेकर खूब चर्चा हो रही है। कुछ लोगों को यह फिल्म पसंद आ रही है तो कुछ नापसंद। सोशल मीडिया पर जवान मूवी खूब ट्रेंड कर रही है। शाहरुख़ खान ने इसमें कई गेटअप लिए हैं, जिसमें से एक गेटअप में वह मुंह और सिर पर पट्टी बांधे नजर भी आये हैं। इसी गेटअप को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक ट्वीट किया है, जोकि वायरल हो रहा है। 

उत्तर प्रदेश पुलिस ने दो पहिया वाहन चलाते समय हेलमेट पहनने के लिए जागरूक करने के लिए जवान के इस लुक का प्रयोग किया है। एक तरफ पट्टी बंधे हुए शाहरुख खान का फोटो लगा है तो दूसरी तरफ हेलमेट का और लिखा गया है कि ऐसा हाल होने से बचने के लिए हेलमेट पहनें। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा है, "जवान हो या बूढ़े,टू व्हीलर पर बैठने से पहले, हेलमेट कभी न भूलें।"

वहीं इससे पहले नागपुर पुलिस ने शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' के 5 अलग-अलग पोस्टर का इस्तेमाल करते हुए एक ट्वीट किया था। अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए इस पोस्टर में शाहरुख खान के 5 अलग-अलग लुक नजर आ रहे हैं। इसके साथ पोस्टर में लिखा गया है कि "आप भी इसी तरह अपने अलग-अलग सोशल मीडिया हैंडल के लिए पासवर्ड भी अलग-अलग बनाएं। अगर आप ऐसा करेंगे तो कोई भी धोखेबाज आपके सामने टिक नहीं पाएगा।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement