Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Jawan Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन कुछ ऐसा रहा 'जवान' का जलवा, शाहरुख खान की फिल्म ने अब तक कर ली कुल इतनी कमाई

Jawan Box Office Collection Day 2: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने दूसरे दिन भी छप्परफाड़ कमाई की है। शाहरुख खान की जवान का दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है, जो कि हैरान कर देने वाला है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Published on: September 09, 2023 9:26 IST
shahrukh khan film Jawan Box Office Collection Day 2 - India TV Hindi
Image Source : DESIGN Jawan Box Office Collection Day 2

Jawan Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म 'जवान' 7 सितंबर को रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों का कमाल का रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की पहले दिन ही छप्परफाड़ कमाई हुई है और कई पुराने रिकॉर्ड्स तोड़ते हुए शाहरुख खान की फिल्म ने कई नए रिकॉर्ड्स बनाए हैं। वहीं अब फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है, जो कि हैरान कर देने वाला है।

दूसरे दिन 'जवान' ने की इतनी कमाई

रिपोर्ट के अनुसार, 'जवान' ने दूसरे दिन 53 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का भारत में कलेक्शन 127.50 करोड़ हो गया ह। 53 करोड़ में हिंदी भाषा का 47 करोड़ है। हालांकि यह आंकड़ा 50 करोड भी होने की संभावना है। वहीं 'जवान' के पहले दिन की कमाई की बात करें तो पहले दिन जवान ने 74.5 करोड़ की कमाई की थी, जिसमें हिंदी भाषा में 65.5 करोड़, तमिल में 5.3 करोड़ और तेलुगू में 3.7 करोड़ की कमाई फिल्म ने की थी। वहीं इस कमाई को हासिल करके फिल्म पहली हिंदी ऑफ ऑल टाइम सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

शाहरुख ने तोड़ा अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड

बता दें कि फैंस के बीच शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' को लेकर काफी बज बना हुआ है। फिल्म को लेकर ट्विटर पर चर्चाएं तेज हैं। एटली कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म 'जवान' का क्रेज देश ही नहीं विदेश में देखने को मिल रहा है। साल 2023 में 'पठान' के बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली 'जवान' शाहरुख खान की दूसरी फिल्म बन गई है। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नैयनतारा नजर आ रही हैं। वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी एक कैमियो है। इसके अलावा विजय सेतुपति निगेटिव रोल में नजर आएंगे। सुनील ग्रोवर और एजाज खान जैसे एक्टर्स भी फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म के डायलॉग्स लोगों का दिल जीत रहे हैं। लोगों को शाहरुख खान से लेकर नयनतारा तक का किरदार खूब पसंद आ रहा है।

 

56 साल में भी यंग दिखते है अक्षय कुमार,अपने से आधी उम्र जितनी हसीनाओं संग ऑनस्क्रीन हो जाते हैं फिट

जन्मदिन के खास मौके पर अक्षय कुमार ने किए परिवार संग महाकाल के दर्शन, भस्म आरती में भी शामिल हुए एक्टर

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement